एसपी का हिस्ट्रीशीटरो पर बढ़ाते कहर से कांपे एचएस, थाने में अपराध न करने की खाई कसम



जौनपुर। पुलिस ने अपराध नियंत्रण के लिए हिस्ट्रीशीटरों व अपराधियों के विरुद्ध मुहिम तेज कर दी है। हिस्ट्रीशीटर की निगरानी बढ़ा दी है। पुलिस के बढ़ते दबाव को देखते हुए बरसठी क्षेत्र के दस हिस्ट्रीशीटर शनिवार को थाने में गले में तख्ती लटकाकर पहुंचे। सभी ने भविष्य में अपराध न करने का शपथ पत्र दिया। पुलिस के सख्त तेवर से अपराधियों में खलबली मच गई है।
हिस्ट्रीशीटर निगोह निवासी अशोक कुमार मिश्र, रमई, दतांव के सुभाष, शिव प्रकाश उर्फ करिया, राजापुर के दिनेश कुमार यादव, बारीगांव के मुन्ना, भदरांव के उपेंद्र कुमार, गनेशपुर के दशरथ सिंह, पलटूपुर के रूपचंद यादव व महमूदपुर बड़ेही के सुधाकर सिंह थाने में गले में तख्ती लटकाकर पहुंचे।
हाजिरी लगाने के साथ ही भविष्य में अपराध न करने का शपथ पत्र भी दिया। इस दौरान थाना प्रभारी निरीक्षक गोविंद देव मिश्र, उप निरीक्षक राजकुमार यादव, कांस्टेबल रमाकांत यादव व विजय प्रताप मौजूद रहे।
एएसपी (सिटी) शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय पाल शर्मा के निर्देश पर जिले भर में सभी 1432 हिस्ट्रीशीटरों की निगरानी का विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इससे अपराधियों व हिस्ट्रीशीटरों में भय व्याप्त हो गया है। इसी का नतीजा था कि बरसठी के दस हिस्ट्रीशीटरों ने खुद थाने में हाजिर होकर भविष्य में आपराधिक गतिविधियों में शामिल न होने का शपथ पत्र दिया। पुलिस की यह बड़ी कामयाबी है। इससे अपराध नियंत्रण में मदद मिलेगी।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने