भाजपा नेत्री ने अपने पार्टी के नेता पर लगाया दुष्कर्म का आरोप मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी,पढ़े कहांनी



उत्तर प्रदेश के जनपद मऊ में 22 जनवरी सोमवार को एक हैरान करने वाला मामला सामने आया। घोसी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी भाजपा की महिला नेत्री ने भाजपा के ही एक बड़े नेता पर दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कराया। आरोप लगाया कि आरोपी नेता ने न केवल एक माह तक उसे डरा धमकाकर नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया, बल्कि उसका वीडियो भी बना लिया, जिसे उसके द्वारा ब्लैकमेल करने के तौर पर प्रयोग किया गया। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।
दर्ज मुकदमे के अनुसार पीड़िता घोसी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी है। वर्तमान में वह भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा की सदस्य है। बताया कि जुलाई 2023 में उसकी मुलाकत भारतीय जनता पार्टी के विस्तारक अजीत सिंह से हुई। आरोप लगाया कि भाजपा नेता ने विश्वास में लेकर उसे घोसी में किराये के मकान में बुलाया। जहां पर उसके द्वारा नशीली पदार्थ का उपयोग करके शारीरिक संबंध बनाकर वीडियो बना लिया गया और धमकी देकर अपने रूम में बुलाकर एक महीने तक लगातार दुष्कर्म करता रहा।
आरोप है कि विरोध करने पर भाजपा नेता उसे धमकी देने के साथ ही मारपीट करता था। बताया कि इसको लेकर उसने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र सौंपकर न्याय दिलाने की मांग की। पुलिस ने तहरीर पर रविवार को आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है। घटना के संबंध में सीओ घोसी गणेशदत्त मिश्रा का बयान है कि वर्तमान में वह अयोध्या में श्रीराम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में लगी ड्यूटी में है। मामला उनके संज्ञान में है, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Comments

Popular posts from this blog

डीएम जौनपुर ने चार उप जिलाधिकारियों का बदला कार्यक्षेत्र जानें किसे कहां मिली नयी तैनाती देखे सूची

पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में जौनपुर की अहम भूमिका एसटीएफ को मिली,जानें कहां से जुड़ा है कनेक्शन

जौनपुर में आधा दर्जन से अधिक थानाध्यक्षो का हुआ तबादला,एसपी ने बदला कार्य क्षेत्र