जौनपुर में भाजपा नेता की हत्या: थाना सिकरारा क्षेत्र स्थित बोधापुर गांव के पास बदमाशो ने तड़तड़ाई गोलियां


जौनपुर। जनपद मुख्यालय से लगभग 15 किमी दूर प्रयागराज मार्ग पर स्थित थाना सिकरारा क्षेत्र के बोधापुर गांव के पास सड़क पर आज गुरूवार 07 मार्च 24 को सुबह लगभग 10 बजे के आसपास गोलियों की तड़तड़ाई से जहां पूरा इलाका थर्रा उठा वहीं पर मोटरसाइकिल सवार बदमाशो ने बोधापुर निवासी भाजपा नेता एवं पार्टी के जिला मंत्री प्रमोद कुमार यादव को गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतार कर फरार हो गए है। घटना के खबर मिलने पर थाने की पुलिस टीम सहित आसपास थानो की फोर्स एवं पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुँच कर निरीक्षण करने के बाद बदमाशो  की तलाश में जुट गये है। हलांकि खबर लिखे जानें तक इस गोलीकांड के कारण का खुलासा नहीं हो सका था।
मिली खबर के अनुसार प्रमोद कुमार यादव भाजपा की जिला इकाई की कमेटी में जिला मंत्री के पद पर आसीन रहे है। प्रतिदिन की तरह आज सुबह लगभग 10 बजे दिन में अपने घर से जैसे ही जौनपुर प्रयागराज मार्ग पर पहुंचे है मोटरसाइकिल सवार बदमाशो ने उनके उपर गोलियों की बौछार शुरू कर दिया प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार बदमाशो ने ताबड़तोड़ प्रमोद के शरीर में सात गोलियों दागी और फरार हो गये। गोली लगने से घायल प्रमोद गिर कर छटपटाने लगे आसपास के लोग तत्काल उन्हे जिला अस्पताल लेकर भागे अस्पताल पहुंच कर उपचार शुरू होता कि प्रमोद कुमार यादव की मौत हो गई चिकित्सक ने उन्हे मृत घोषित कर दिया।
घटना के बाद आसपास के ग्रामीण बदमाशो का पीछा जरूर किए लेकिन बदमाश हवा में असलहा लहराते भागने में सफल रहे। घटना की सूचना थाना सिकरारा को मिलते ही थाना प्रभारी तत्काल मौके पर पहुंचे घटनास्थल का निरीक्षण किया। इसके साथ ही आसपास के थानो की फोर्स एवं पुलिस के उच्चाधिकारी भी मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए बदमाशो को पकड़ने के लिए पुलिस टीम को रवाना किया है। प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार बदमाश गोली मारने के बाद बदलापुर की ओर भागे थे। बदमाश पीले रंग के कपड़े पहने थे ऐसा आसपास के ग्रामीण जन बता रहे है।
इस गोलीकांड की घटना ने एक बार फिर जिले के पुलिसिंग की हनक पर प्रश्न चिन्ह लगा दिया है। हलांकि अब जिला स्तरीय अधिकारी दावा कर रहे है कि जल्दी ही बदमाश जेल में नजर आएंगे। लेकिन गोलीकांड की घटना पुलिस की हनक पर बड़ा सवाल है। इस कांड से पूरा इलाका कांप उठा है। आम जन एक ही बात कर रहा है कि प्रमोद कुमार यादव मिलनसार और सज्जन व्यक्ति रहे उनको क्यों और किसने गोली मारी है यह समझ के परे है। घटना की खबर मिलने के बाद भाजपा के नेतागण और जिला कमेटी के लोग घटनास्थल से लेकर जिला अस्पताल तक पहुंचते रहे और अपने दल के नेता की हत्या पर शोकाकुल नजर आये। इस घटना से बोधापुर गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम