प्रमोद की हत्या को लेकर सरकार पर निशानाप्रदेश में जंगलराज,ज़िले में कानून व्यवस्था हुई ध्वस्त - राकेश मौर्य




जौनपुर।  जनपद के थाना सिकरारा क्षेत्र स्थित बोधापुर गांव में दिन दहाड़े लगभग दस बजे दिन में भाजपा नेता प्रमोद कुमार यादव की गोलायों से छलनी कर हत्या की घटना के बाद समाजवादी नेता गण जिलाध्यक्ष राकेश मौर्य के नेतृत्व में घटनास्थल पर जाने के पश्चात पोस्टमार्टम हाऊस पर मृतक स्व यादव के परिजनो से मिलकर ढांढस बधाये तत्पश्चात श्री मौर्य ने प्रदेश एवं जिले की कानून व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा किया और दो टुक कहा कि वर्तमान सरकार के शासन काल में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है। 
श्री मौर्य ने कहा तीन माह अन्दर जनपद में हत्याओं सहित अपराध अपने चरम पर पहुंच गया है। पूरे प्रदेश में जंगलराज है और ज़िले की कानून व्यवस्था बुरी तरह से ध्वस्त हो गई है। जब प्रभावशाली लोग घर से निकलते ही मार दिए जा रहे है तो ऐसे में आम आदमी की सुरक्षा की गारंटी क्या है। उन्होंने शासन और प्रशासन से ज़िले में गहन समीक्षा कर अपराध पर अंकुश लगाने की मांग की है।
जिलाध्यक्ष ने कहा कि जनपद ही नहीं बल्कि प्रदेश में अपराध का पारा चढ़ता ही जा रहा है। जिलाध्यक्ष राकेश मौर्य समाजवादी नेताओं के साथ प्रमोद यादव की हत्या के उपरांत घटनास्थल और पोस्ट मार्टम हाउस पहुंच कर उनके परिजनों से मिलकर गहरा दुःख व्यक्त कर अपनी सान्त्वना भी दी।सपा जिलाध्यक्ष ने प्रमोद यादव के हत्यारों को जल्द से जल्द पकड़कर कड़ी सज़ा दिलाने की शासन और प्रशासन से मांग की है।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

भाजपा के प्रत्यशियो की दसवीं सूची जारी, मछलीशहर से भी प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची