कान में इयर फोन लगा कर बात करना बना काल, ट्रेन के धक्के से युवक की मौत



जौनपुर। औड़िहार - जौनपुर रेल प्रखंड पर थाना गौराबादशाहपुर क्षेत्र के हनुआडीह के पास मंगलवार की शाम करीब पांच बजे ईयरफोन लगाकर रेल पटरी किनारे चल रहे युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई।
हनुवाडीह निवासी वंश लोचन का 18 वर्षीय पुत्र रोशन ईयरफोन लगाकर रेलवे लाइन के किनारे खड़ा होकर किसी से बातचीत कर रहा था। उसी समय औड़िहार से जौनपुर जा रही पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आ गया।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रेन चालक ने कई बार हॉर्न बजाया, लेकिन बातचीत करने में मशगूल और ईयरफोन लगाए होने से युवक सुन नहीं सका। सिर में गंभीर चोट आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंचे हलका दारोगा धर्मेंद्र दत्त ने आवश्यक कार्रवाई के लिए शव कब्जे में ले लिया। स्वजन के अनुसार मृत रोशन रोजी-रोटी के सिलसिले में अपने पिता के साथ मुंबई रहता था।कुछ ही दिन पूर्व वह घर आया था। मृत रोशन दो भाई दो बहनों में सबसे बड़ा था। स्वजन के करुण क्रंदन से पूरे गांव का माहौल बोझिल हो गया है।


Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम