भीषण सड़क हादसे में एक सिपाही की मौत, घायलो में एक सिपाही जौनपुर का उपचार जारी


संदीपनघाट के बलिहावां मोड़ के समीप मंगलवार को प्रयागराज-कानपुर हाईवे पर डीसीएम से तेज रफ्तार सफारी पीछे से टकरा गई। हादसे में सफारी सवार तीन सिपाही गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों को इलाज के लिए प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल में ले जाया गया। जहां एक सिपाही अनुराग सिंह को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। दो सिपाहियों की हालत नाजुक बताई जा रही है।
कानपुर के घाटमपुर निवासी अनुराग सिंह यादव, भदोही निवासी सुनील सिंह व एक अन्य सिपाही जौनपुर निवासी रोहित तिवारी की तैनाती संदीपनघाट कोतवाली के मूरतगंज पुलिस चौकी में है। एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव के मुताबिक मंगलवार दोपहर तीनों सिपाही ड्यूटी के बाद सफारी से संदीपनघाट थाने जा रहे थे। तभी हादसे का शिकार हो गए।
बलिहावां के समीप हाईवे पास रास्ता भटकने के कारण चालक हाॅफ डाला गाड़ी (डीसीएम) मोड़ रहा था, तभी सिपाहियों की तेज रफ्तार सफारी पीछे से डीसीएम से टकरा गई। हादसे में तीनों सिपाहियों को गंभीर चोट आई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल ले गई। वहां डॉक्टरों ने अनुराग को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल सुनील सिंह और रोहित तिवारी को ट्रामा सेंटर के गहन चिकित्सा कक्ष में भर्ती कराया गया है।
एसपी के निर्देश पर एएसपी अशोक कुमार वर्मा, सीओ चायल मनोज रघुवंशी भी जख्मी सिपाहियों का हाल जानने के लिए प्रयागराज गये। एएसपी ने बताया कि सिपाहियों की हालत गंभीर है, उनका इलाज कराया जा रहा है।


Comments

Popular posts from this blog

जनपद का विकास पुरुष बनने के लिए कृपाशंकर सिंह एन्ड कम्पनी की चाल हुई फुस्स, जानिए असली सच है क्या?

योगी के तबादला एक्सप्रेस की जद में नौ आईएएस और पांच पीसीएस के बदले गये कार्यक्षेत्र,जानिए किसे कहां मिली तैनाती

सगे छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दिया पुलिस एफआईआर दर्ज कर विधिक कार्रवाई में जुटी, हत्यारा फरार