इन्टर में अंशुमन अग्रहरी 94, हाईस्कूल में अमृत मौर्य ने भी 94, प्रतिशत अंक प्राप्त कर,मो० हसन कॉलेज का किया नाम रोशन

 
 
जौनपुर। हाई स्कूल एवं इंटरमीडिएट परीक्षा का परिणाम बोर्ड द्वारा घोषित किया गया जिसमें मोहम्मद हसन इंटर कॉलेज के अधिकांश  छात्र /छात्राओं ने प्रथम श्रेणी में परीक्षा की उत्तीर्ण । जो कि सराहनीय रहा।
 हाई स्कूल में विद्यालय के छात्र अंशुमान अग्रहरी ने 94 प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान , नैंसी बिंद ने 90 प्रतिशत अंक प्राप्त कर द्वितीय स्थान एवं महक जायसवाल ने 87 प्रतिशत अंक प्राप्त कर तृतीय स्थान प्राप्त किया। इंटरमीडिएट में विद्यालय के छात्र अमृत मौर्य ने 94 प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान, यश यादव ने 88 प्रतिशत अंक प्राप्त कर द्वितीय स्थान एवं मो० अलफैज़ ने 87प्रतिशतअंक प्राप्त कर तृतीय स्थान प्राप्त किया । 
छात्र /छात्राओं के इस प्रदर्शन पर विद्यालय के प्रबंधक डॉक्टर अब्दुल कादिर खान ने अध्यापकों की भूरी भूरी प्रशंसा की और परीक्षा फल के प्रति संतुष्टि व्यक्त की विद्यालय में प्रथम,द्वितीय, तृतीय,स्थान प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को बधाई दी और साथ ही आगे के पढ़ाई में किसी भी प्रकार की कठिनाई आने पर सहयोग प्रदान करने का आश्वासन दिया ।आर्थिक रूप से कमजोर छात्राओं को विशेष मदद देने का आश्वासन दिया। विद्यालय के प्रधानाचार्य  ने अधिकांश छात्रों के प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण होने  पर प्रशंसा व्यक्त करते हुए अध्यापकों की भी प्रशंसा किया तथा भविष्य में भी इसी तरह कठिन परिश्रम और लगन से छात्र/छात्राओं को पढ़ाने हेतु प्रेरित किया। प्रथम, द्वितीय, तृतीय , स्थान प्राप्त करने वाले छात्र/छात्राओं की प्रशंसा की तथा भविष्य में इसी तरह कड़ी मेहनत और लगन से नियमित रूप से पठन-पाठन के लिए प्रेरित किया। वही  मो० हसन गर्ल्स इंटर कॉलेज की अधिकांश छात्राएं प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण हुई। 

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर में चुनावी तापमान बढ़ाने आ रहे है सपा भाजपा और बसपा के ये नेतागण, जाने सभी का कार्यक्रम

अटाला मस्जिद का मुद्दा भी अब पहुंचा न्यायालय की चौखट पर,अटाला माता का मन्दिर बताते हुए परिवाद हुआ दाखिल

मछलीशहर (सु) लोकसभा में सवर्ण मतदाताओ की नाराजगी भाजपा के लिए बनी बड़ी समस्या,क्या होगा परिणाम?