होटल पर पुलिस का छापा पकड़े गये नौ जोड़े, लड़कियां पढ़ाई के लिए घर से निकली थी



प्रदेश के लगभग सभी जनपदों में अब होटल ऐयासी का अड्डा बनते नजर आने लगे हैं। होटल मालिक अपने धनोपार्जन के लिए वेश्यावृत्ति के धन्धे को बढ़ावा देने का काम कर रहे हैं। ताजा मामला जनपद आगरा का है यहाँ थाना जगदीशपुरा पुलिस ने विगत  दिवस दोपहर को बिचपुरी मार्ग स्थित होटल एआर पैलेस में छापा मारा। यहां कमरों में नौ प्रेमी जोड़े मिले। युवक और युवतियां कॉलेज में पढ़ने वाले थे। पुलिस के अनुसार, युवतियां कोचिंग और कॉलेज जाने के बहाने से आई थीं। होटल का मालिक और संचालक नहीं मिले। पुलिस ने संचालक के पिता और तीन कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है।
सीओ लोहामंडी रितेश कुमार सिंह के अनुसार, सूचना मिली थी कि होटल एआर पैलेस में युवक और युवतियों को घंटे के हिसाब से कमरा दिया जाता है। देहव्यापार भी कराया जा रहा है। होटल के कमरों से नौ युवक और नौ ही युवतियां पकड़ी गईं। चार कर्मचारी भी पकड़े गए हैं। पुलिस की कार्रवाई से होटल के बाहर लोगों की भीड़ लग गई। युवक और युवतियों को थाने तक बस में भेजा गया। 
एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि युवक-युवतियां बालिग हैं। उनको परिजनों के सुपुर्द किया गया है। वहीं होटल मालिक, संचालक सहित छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है। होटल का पंजीकरण होगा तो निरस्त करने की कार्रवाई की जाएगी।  


Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम