शौचालय में घुस कर किशोरी के साथ जबरन किया बलात्कार, मुकदमा दर्ज आरोपी फरार


जौनपुर। जनपद के थाना जफराबाद क्षेत्र स्थित एक गांव में युवक ने 15 वर्षीय किशोरी के साथ उसके बाथरूम में घुस कर बलात्कार कर दिया है और घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया है । सूचना पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर अभियुक्त की खोज कर रही है। समाचार प्रेषण तक अपराधी पुलिस की पकड़ से दूर रहा है ।
मिली जानकारी के अनुसार किशोरी अपने घर लगभग 30 मीटर की दूरी पर बने शौचालय में सुबह के समय शौच करने गयी थी। शौचालय के बगल में एक स्नान गृह भी बना था। किशोर के प्रति बुरी नजर रखने वाला युवक जब किशोरी शौचालय गयी तो युवक बगल स्थित बाथरूम में घुस कर छिप गया। किशोरी शौच क्रिया से निवृत्त होकर बगल के स्नानागार में घुसी तो युवक ने उसे दबोच लिया और उसका मुंह दबा कर उसके साथ जबरिया दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद वह फरार भी हो गया ।
किशोरी घर पहुंचाने पर पूरी घटना परिवार के लोगों को बताया। परिजन पहले तो युवक के घर शिकायत किये जब युवक के घर वाले विवाद करने लगे तो थाने पर पहुंच गये और  घटना की तहरीर थाना पर दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया और बलात्कारी युवक को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम को लगा दिया ।पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए अभियुक्त की तलाश शुरू कर दिया है। लेकिन वह अभी पुलिस पकड़ से दूर है। घटना क्षेत्र में चर्चा का बिषय बना है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

प्रातः काल तड़तड़ाई गोलियां, बदमाशों ने अखिलेश यादव की कर दिया हत्या,ग्रामीण जनों में घटना को लेकर गुस्सा

सीएम योगी का चुनावी वादा बिजली बिल बकाये को लेकर दिया यह आदेश

आज से लगातार 08 दिनों तक बैंक रहेंगे बन्द जानें इस माह में कितने दिवस होगे काम काज