शौचालय में घुस कर किशोरी के साथ जबरन किया बलात्कार, मुकदमा दर्ज आरोपी फरार


जौनपुर। जनपद के थाना जफराबाद क्षेत्र स्थित एक गांव में युवक ने 15 वर्षीय किशोरी के साथ उसके बाथरूम में घुस कर बलात्कार कर दिया है और घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया है । सूचना पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर अभियुक्त की खोज कर रही है। समाचार प्रेषण तक अपराधी पुलिस की पकड़ से दूर रहा है ।
मिली जानकारी के अनुसार किशोरी अपने घर लगभग 30 मीटर की दूरी पर बने शौचालय में सुबह के समय शौच करने गयी थी। शौचालय के बगल में एक स्नान गृह भी बना था। किशोर के प्रति बुरी नजर रखने वाला युवक जब किशोरी शौचालय गयी तो युवक बगल स्थित बाथरूम में घुस कर छिप गया। किशोरी शौच क्रिया से निवृत्त होकर बगल के स्नानागार में घुसी तो युवक ने उसे दबोच लिया और उसका मुंह दबा कर उसके साथ जबरिया दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद वह फरार भी हो गया ।
किशोरी घर पहुंचाने पर पूरी घटना परिवार के लोगों को बताया। परिजन पहले तो युवक के घर शिकायत किये जब युवक के घर वाले विवाद करने लगे तो थाने पर पहुंच गये और  घटना की तहरीर थाना पर दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया और बलात्कारी युवक को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम को लगा दिया ।पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए अभियुक्त की तलाश शुरू कर दिया है। लेकिन वह अभी पुलिस पकड़ से दूर है। घटना क्षेत्र में चर्चा का बिषय बना है। 

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम