भाजपा सरकार में लगातार मुसलमानोंपर हो रहे हैं अत्याचार- तुफानी सरोज



जौनपुर। जनपद मुख्यालय पर स्थित हिन्दी भवन के सभागार में आयोजित समाजवादी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला कमेटी घोषणा एवं सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित पूर्व सांसद तुफानी सरोज ने कहा कि 
आज भाजपा सरकार मे लगातार मुसमलमानों पर अत्याचार हो रहा है देश की कभी भी ऐसे हालात नहीं हुए थे आज लगातार हत्या हो रही है और अपराधियों को भाजपा बचाने मे लगीं है मुसलमानों के लिए जितने भी योजनाएं समाजवादी पार्टी मे बनाए गये थे सभी को भाजपा सरकार ने बन्द कर दिया गया हिन्दुस्तान को आजादी दिलाने में मुसलमानों का बहुत बड़ा योगदान रहा है लेकिन आज अगर भाजपा का बस चले तो मुसलमानों को देश से बाहर भेज दे।  आज मुसलमानों के नौकरियों को भाजपा सरकार खत्म करने की साजिस कर रही है आज भाजपा सरकार देश बेचने के राह पर चल पड़ी   हैं काफी कुछ बेंच चुके है आने वाले समय मे देश की सारी सरकारी संम्पत्ति बेच डालेंगे। 
विषिष्ट अतिथि समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव ने कहा कि समाजवादी अल्पसंख्यक के पदाधिकारियों से बहुत उम्मीद है और हमें पूरा विश्वास भी है जो समाजवादी पार्टी की उम्मीदों को पर खरा उतरने का काम करेंगे जिस तरह आज देश की सरकार दोहरी राजनीति कर रही है और विकास के नाम पर धरती पर कुछ काम नहीं किया। अगर कोई काम कर रही है हिंदू और मुसलमान के नाम पर झगड़ा और नफरत फैलाने का काम कर रही है।  ऐसी दशा में हमारी समाजवादी पार्टी की अल्पसंख्यक कमेटी हिंदू मुस्लिम एकता का कायम करके 2022 में समाजवादी पार्टी सरकार बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दें। सम्मान समारोह में मुख्य रूप से पूर्व मंत्री जगदीश नरायन राय, पूर्व विधायक अरशद खाँ राजबहादुर यादव, हिसामुद्दीन शाह,डाँ अवधनाथ पाल आजम खां  राहुल त्रिपाठी शकील अहमद,श्रवण जायसवाल पूनम मौर्या इस्तकबाल कुरेशी अनवारुल हक गुड्डू रुखसार अहमद मजहर आसिफ आरिफ हबीब कमालुद्दीन अंसारी अरशद भाई लाल मोहम्मद रायनी उमर फारूक अलमाश सिद्दीकी, शेखू खाँ अरशद कुरैशी ने सम्बोधित किया। इस अवसर पर अध्यक्ष डा सरफराज खान ने कमेटी की घोषणा किया। संचालन कमाल आजमी ने किया।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची