शक में पति ने पत्नी के साथ किया अमानवीय कृत्य, पत्नी पहुंचीअस्पताल तो पति पहुंचा जेल


पति की घिनौनी करतूत जहां रिस्तो को शर्मसार करती है वही पत्नी अस्पताल पहुंच गयी है तो पति को भी पुलिस ने सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। जी हां जनपद रामपुर में एक शख्स की शर्मनाक करतूत सामने आई है. पत्नी के अवैध संबंधों के शक में नशे में धुत पति ने अपनी  पत्नी के प्राइवेट पार्ट को बिजली के तार  से सिल दिया। खबर है कि महिला घर में सो रही थी तभी इसका फायदा उठाते हुए उसके पति ने पहले तो उसे बांध दिया और फिर इस शर्मनाक करतूत को अंजाम दिया है। इसके पहले पति ने अपनी अमानवीय हरकत से गर्भवती पत्नी के पेट में लात मार दी थी, जिसकी वजह से उसे काफी चोट लगी थी और उसका अबॉर्शन करना पड़ गया था। 
इस बार उसने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए पत्नी के प्राइवेट पार्ट को बिजली के तार से सिल दिया. घायल हालत में उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती  कराया गया है. वहीं पुलिस को जैसे ही इस बात का पता चला उन्होंने तुरंत आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. आरोपी पति ने शराब के नशे में पत्नी के साथ पहले तो मारपीट की. इतने से भी जब उसका मन नहीं भरा तो उसने उसे चारपाई से बांध दिया और उसके साथ ये शर्मनाक हरकत की.
महिला दर्द से बुरी तरह तड़पती रही लेकिन उसके पति को उस पर बिल्कुल भी दया नहीं आई. अपनी मनमानी करने के बाद आरोपी पति खून से लथपथ हालत में उसे वहां छोड़कर फररा हो गया. पीड़ित महिला ने काफी मशक्कत के बाद फोन उठाकर उसने मायके वालों को इस घटना की जानकारी दी. परिवार ने मौके पर पहुंचकर सबसे पहले महिला को अस्पताल में भर्ती कराया और फिर पुलिस को इस मामले की खबर दी.
आरोपी शख्स पेशे से एक मजदूर है. उसका आरोप है कि उसकी पत्नी के नाजायज संबंध है. वह लगातार उसको धोखा दे रही थी। पति ने आरोप लगाया कि उसके काम पर जाने के बाद उसकी पत्नी दूसरों के साथ घूमती है. गुस्से में आकर उसने उसके प्राइवेट पार्ट को तार से सिल दिया. मजदूर का कहना है कि अपनी पत्नी की जरूरतें पूरा करने के लिए वह मेहनत मजदूरी करता है लेकिन फिर भी वह उसे धोखा दे रही थी।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

टीईटी साल्वर गिरोह का हुआ भन्डाफोड़, दो गिरफ्तार,एक जौनपुर दूसरा सोनभद्र का निकला

जौनपुर में तैनात दुष्कर्म के आरोपी पुलिस इन्सपेक्टर की सेवा हुई समाप्त, जानें क्या है घटना क्रम

प्रेम प्रपंच में युवकों की जमकर पिटाई, प्रेमी की इलाज के दौरान मौत तो दूसरा साथी गंभीर