शिक्षक कोचिंग पढ़ाने गया और छात्रा की लूट ली अस्मत, गर्भवती होने पर खुली पोल


नौगढ चकरघट्टा थाना क्षेत्र के चमेरबांध गांव निवासी संजय यादव ने कोचिंग की छात्रा को शादी का झांसा देकर अपने प्रेमजाल मे फंसा लिया। छात्रा के गर्भवती होने पर उसका गर्भपात करा दिया। जानकारी होने पर लड़की पक्ष द्वारा शादी करने का दबाव बनाया जाने लगा लेकिन सहमति नहीं बन पाने पर पीड़‍िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। उसकी गिरफ्तारी के लिए अब दबिश दी जा रही है। 

चमेरबांध गांव निवासी संजय यादव प्राइवेट कोचिंग (ट्यू्शन) पढाने का कार्य करता है। एक छात्रा यूपी बोर्ड परीक्षा हाईस्कूल की तैयारी के लिए कोचिंग पढ़ने आती थी। इस अवधि में शिक्षक व शिष्या के बीच प्रेम प्रसंग बढ़ा तो वह गर्भवती हो गई। गर्भवती होने पर आरोपित ने सोनभद्र जिले के निजी चिकित्सालय में पांच दिन पूर्व उसका गर्भपात करा दिया। लड़की के परिवार वालों ने संजय यादव पर शादी करने का दबाव बनाया लेकिन उसने इनकार कर दिया।

इस बात को लेकर गांव में ही पंचायत भी हुई, बात न बनने पर पीड़‍िता के पिता ने चकरघट्टा थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। प्रभारी थानाध्यक्ष भैरवनाथ यादव ने बताया कि पीड़‍िता के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। 

टिप्पणियाँ

  1. Ladki ki Jindagi Ka Sawal hai ladke ko ye baat mannana chahie usne bahut bada Apradh Kiya Hai uske sath, usko ye baat manana padega Varna ladki ki carrier kharab ho jayegi..

    जवाब देंहटाएं
  2. ऐसे व्यक्ति को जो गुरु शिष्य परम्परा का चीरहरण करे को आजीवन कारावास की सजा होनी चाहिए

    जवाब देंहटाएं

एक टिप्पणी भेजें

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

टीईटी साल्वर गिरोह का हुआ भन्डाफोड़, दो गिरफ्तार,एक जौनपुर दूसरा सोनभद्र का निकला

जौनपुर में तैनात दुष्कर्म के आरोपी पुलिस इन्सपेक्टर की सेवा हुई समाप्त, जानें क्या है घटना क्रम

प्रेम प्रपंच में युवकों की जमकर पिटाई, प्रेमी की इलाज के दौरान मौत तो दूसरा साथी गंभीर