शिक्षक कोचिंग पढ़ाने गया और छात्रा की लूट ली अस्मत, गर्भवती होने पर खुली पोल


नौगढ चकरघट्टा थाना क्षेत्र के चमेरबांध गांव निवासी संजय यादव ने कोचिंग की छात्रा को शादी का झांसा देकर अपने प्रेमजाल मे फंसा लिया। छात्रा के गर्भवती होने पर उसका गर्भपात करा दिया। जानकारी होने पर लड़की पक्ष द्वारा शादी करने का दबाव बनाया जाने लगा लेकिन सहमति नहीं बन पाने पर पीड़‍िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। उसकी गिरफ्तारी के लिए अब दबिश दी जा रही है। 

चमेरबांध गांव निवासी संजय यादव प्राइवेट कोचिंग (ट्यू्शन) पढाने का कार्य करता है। एक छात्रा यूपी बोर्ड परीक्षा हाईस्कूल की तैयारी के लिए कोचिंग पढ़ने आती थी। इस अवधि में शिक्षक व शिष्या के बीच प्रेम प्रसंग बढ़ा तो वह गर्भवती हो गई। गर्भवती होने पर आरोपित ने सोनभद्र जिले के निजी चिकित्सालय में पांच दिन पूर्व उसका गर्भपात करा दिया। लड़की के परिवार वालों ने संजय यादव पर शादी करने का दबाव बनाया लेकिन उसने इनकार कर दिया।

इस बात को लेकर गांव में ही पंचायत भी हुई, बात न बनने पर पीड़‍िता के पिता ने चकरघट्टा थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। प्रभारी थानाध्यक्ष भैरवनाथ यादव ने बताया कि पीड़‍िता के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। 

Comments

  1. Ladki ki Jindagi Ka Sawal hai ladke ko ye baat mannana chahie usne bahut bada Apradh Kiya Hai uske sath, usko ye baat manana padega Varna ladki ki carrier kharab ho jayegi..

    ReplyDelete
  2. ऐसे व्यक्ति को जो गुरु शिष्य परम्परा का चीरहरण करे को आजीवन कारावास की सजा होनी चाहिए

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची