चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की दबंगयी, एसडीएम के अर्दली को पीटा, दी भद्दी गालियां,जाने क्या है मामला

 


 उत्तर प्रदेश के जनपद कानपुर देहात की अकबरपुर तहसील में अपनी पत्नी का निवास प्रमाण पत्र बनवाने पहुंचे चतुर्थश्रेणी कर्मचारी ने जब एसडीएम से बदतमीजी करनी शुरू कर दी तो बीच-बचाव करने आए एसडीएम के अर्दली को चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने हमला कर पीट दिया। कानपुर देहात की अकबरपुर तहसील में उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब एक युवक एसडीएम (SDM) से भिड़ गया। इसके बाद एसडीएम का अर्दलीय बीच- बचाव करने आया तो युवक ने अर्दलीय को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। वहीं पीटने वाला व्यक्ति इस कदर आक्रोशित हो गया कि उसने एसडीएम के गनर की राइफल छीनने का प्रयास करते हुए अर्दली को गिराकर पीटने लगा ।  इसके बाद एसडीएम राजीव राज ने 112 नंबर पर सूचना दी । जब वह युवक दोबारा SDM से गालीगलौज करने लगा तभी SDM ने अपनी गाड़ी में बैठाकर चपरासी आरोपी युवक को अकबरपुर कोतवाली ले गए । 


जानकारी के अनुसार अकबरपुर जिला अस्पताल का चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी रजनीश शुक्ला अपनी पत्नी का निवास प्रमाण पत्र कैंसिल होने पर तहसील पहुचा था। जहां एसडीएम राजीव राज ने उसे जांच करा कर प्रमाण पत्र बनवाने के लिये कहा। इसके बाद आरोपी रजनीश शुक्ला एसडीएम से अभद्रता करने लगा। जहां अर्दली शिव राम ने उसे समझाने का प्रयास किया, लेकिन उसने अर्दली पर हमला कर दिया और भद्दी भद्दी गालियां दी।अब आरोपी चपरासी हवालात पहुंच गया है। 

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जानिए जेल से कब तक बाहर आ सकते है पूर्व सांसद धनंजय सिंह और क्या होगा उनका राजनैतिक भविष्य