कोविड 19 की चपेट में आने से एक की मौत,चिकित्सक पर लगा लापरवाही का आरोप


जौनपुर। कोविड 19 का असर अब जनपद में मौत के रूप में आने लगा है आज थाना कोतवाली क्षेत्र स्थित मुहल्ला वाजिदपुर उत्तरी के निवासी उदय जायसवाल की मौत कोरोना संक्रमण के कारण जिला अस्पताल में उपचार के दौरान हो गयी है। हलांकि की मृतक के भाई मनोज कुमार ने जिला अस्पताल के चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कार्यवाही की मांग किया है।  
मृतक के भाई मनोज जायसवाल ने जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र देकर कहा है कि  3 अप्रैल को उदय की तबीयत खराब होने पर उसे स्पेशल कोविड हॉस्पिटल जौनपुर, L2 में भर्ती कराया गया। आज 10 अप्रैल को सुबह फोन मिलाया तो नहीं उठा। हॉस्पिटल जाकर पूछा तो डॉक्टर ने कहा कि उदय की हालत खराब है। कुछ देर बाद बताया गया कि उदय की मृत्यु हो गई।
जब डॉक्टर से पूछा कि उन्हें वेंटिलेटर पर क्यों नहीं रखा तो उनका कहना था कि वहां पर वेंटिलेटर ऑपरेटर नहीं है। मनोज का कहना है कि उसके भाई की मृत्यु अस्पताल के चिकित्सकों  एवं कर्मचारियों की लापरवाही के चलते हुई। यदि समय रहते उसे वेंटिलेटर पर रख दिया गया होता तो सायद उसकी मौत न होती। अपने पत्र में मनोज ने जिलाधिकारी से कानूनी कार्रवाई की मांग किया है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

प्रातः काल तड़तड़ाई गोलियां, बदमाशों ने अखिलेश यादव की कर दिया हत्या,ग्रामीण जनों में घटना को लेकर गुस्सा

मुम्बई से आकर बदलापुर थाने में बैठी प्रेमिका, पुलिस को प्रेमी से मिलाने की दी तहरीर, पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप

आइए जानते है कहां पर बारिश के दौरान आकाश से गिरी मछलियां, ग्रामीण रहे भौचक