चित्रकूट जेल काण्ड की जांच सीबीआई से करायी जाये ताकि सच सामने आये-सलीम खान



जौनपुर। बहुजन समाज पार्टी के नेता एवं जौनपुर सदर विधान सभा क्षेत्र के प्रभारी सलीम खान ने चित्रकूट जेल के अन्दर तड़तड़ाई गोलियों के साथ हुए हत्या काण्ड के जरिए प्रदेश सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि प्रदेश की वर्तमान सरकार जब न्यायिक अभिरक्षा के बन्दियों की सुरक्षा नहीं कर सकती है तो आम जनता की सुरक्षा कैसे कर सकेगी। 
सलीम खान ने कहा कि आज प्रदेश का हर एक नागरिक अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहा है।संक्रमण काल में सरकार मरीजों को बचाने के लिए कोई इन्तजाम नहीं कर पा रही है दूसरी ओर अपराध अन्दर बाहर हर तरफ सुरसा की तरह मुँह फैलाये लोगों को लील रहा है। 
उन्होंने कहा कि चित्रकूट जेल की घटना के बाद यह सबसे बड़ा सवाल खड़ा होता है आखिर जेल के अन्दर असलहा कैसे और किसके इशारे पर पहुंचता है। इसके लिये जिम्मेदार कौन है। इसकी जांच सीबीआई से होनी चाहिए ताकि सच सामने आये कि जेल के अन्दर होने वाली हत्या जैसी घटनाओं के लिए कौन जिम्मेदार है। 
बसपा नेता ने कहा कि प्रदेश की सरकार हर क्षेत्र में फेल हो चुकी है सरकार के लगभग सभी काम  पूर्वाग्रह से ग्रसित नजर आ रहे है। उन्होंने कहा कि चित्रकूट जेल की घटना को न्याय पालिका को भी गम्भीरता से लेना चाहिए ।आखिर उसकी संरक्षण के लोग असुरक्षित क्यों है यह एक बड़ा अनुत्तरित सवाल हो  

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जौनपुर : सुभासपा से जफराबाद विधान सभा सीट पर चुनाव लड़ सकते है डा जेपी सिंह

सपा के घोषित 56 प्रत्याशियों की सूची में जौनपुर के इन चार सीटो के प्रत्याशी घोषित

यूपी के दस सबसे अमीर विधायक : किसी के पास 35 से ज्यादा ट्रक तो कोई चलाता है 15 लाख की बाइक,जानें माननियों की कुंडली