धार दार हथियार से से किशोरी की हत्या,तहरीर के आधार पर नामजद मुकदमा दर्ज


जौनपुर। थाना सरपतहां क्षेत्र स्थित ग्राम  जमदरा में  बीती रात को घर के अंदर सो रही किशोरी की हत्या किये जाने की घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते  हुए छान बीन शुरू कर दिया है। 
मिली जानकारी के अनुसार मृतका किशोरी घर के अन्दर अकेले सो रही थी अन्य सभी परिजन घर के बाहर सो रहे थे। मृतका की मां कुमारी देवी की तहरीर पर पुलिस ने भुसौड़ी निवासी उसके फुफेरे भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर  दिया है।  
बताया जा रहा है कि लालमन गौड़ की पुत्री रिंकी 20 वर्ष का शव  आज सोमवार की सुबह घर में उसके बिस्तर पर खून से लथपथ पड़ा मिला। उसका गला किसी धारदार हथियार से रेता गया था। अनुमान लगाया जा रहा है कि  हत्यारा संभवतः सीढ़ी के सहारे घर के अंदर प्रवेश किया और घटना को अंजाम दे कर निकल गया है। इस हत्या काण्ड के पीछे प्रेम-प्रपंच की चर्चा हैं। खबर है कि आरोपी युवक मृतका के घर अक्सर आता जाता था। कुछ दिनों पहले मृतका के परिजनों ने उसे डांटते फटकारते हुए घर से भगा दिया था।
यहां बतादे कि मृतका की बड़ी बहन रंजना का चार दिनों पहले गौना था, जब कि उससे बड़ी एक बहन साधना के अलावा दो छोटे भाई अंश व यश हैं। घटना की सूचना पर क्षेत्राधिकारी शाहगंज अंकित कुमार, प्रभारी निरीक्षक सरपतहां जे पी सिंह मोके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली। तत्पश्चात पुलिस अधीक्षक  राज करन नय्यर, एएसपी सिटी डॉ संजय कुमार घटना स्थल पर पहुंच कर छान बीन किया है। 
पुलिस अधीक्षक के अनुसार घटना के पीछे सभी  संभावित कारणों की पड़ताल की जा रही है। जल्द ही इसका पर्दाफाश होगा और आरोपी सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जाएगा।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

सपा ने पहले फेज के चुनाव हेतु प्रत्याशियों की जारी की सूची इन लगाया दांव

यूपी: भाजपा ने जारी किया पहले और दूसरे चरण में चुनाव के प्रत्याशियों की सूची,योगी जी लड़ेंगे गोरखपुर से ,देखे सूची

आइए जानते है मुन्ना बजरंगी के भाई को पुलिस ने क्यों किया गिरफ्तार