कार्य के प्रति लापरवाही बरतने पर डीएम ने एडीओ पंचायत को दी प्रतिकूल प्रविष्टि



जौनपुर।जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा द्वारा विकासखंड करंजाकला की ग्राम पंचायत सिद्धीकपुर का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान ग्राम पंचायत में बने सामुदायिक शौचालय के पास उगी झाड़ियां मिलने और मौके पर उपस्थित न होने के कारण एडीओ पंचायत राजेश कुमार को प्रतिकूल प्रविष्टि देने का निर्देश दिया। जिलाधिकारी ने गांव में तालाब बनाए जाने हेतु जमीन देखी और खण्ड विकास अधिकारी रामदरश यादव एवं उपायुक्त मनरेगा भूपेंद्र सिंह को निर्देश दिया कि 01 महीने के भीतर गांव में एक मॉडल तालाब विकसित किया जाए तथा प्राथमिक विद्यालय के पास खेल का मैदान बनाया जाए।
जिलाधिकारी द्वारा बताया गया कि जनपद के प्रत्येक गांव में तालाब एवं खेल का मैदान बनाया जाएगा। तालाब बनाने का उद्देश्य है कि गांवों में नालियों का पानी सड़ने न दिया जाए। उन्होंने कहा कि गाँव मे ही खेल के मैदान बन जाने से युवाओं को दूर नही जाना पड़ेगा युवा अपने गांव में ही खेल एवं दौड़ की तैयारी कर सकेंगे। इस अवसर पर एडीओ को-आपरेटिव कृष्ण मुरारी, लेखपाल कृष्ण चंद्र ग्राम प्रधान राम आसरे यादव सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत