कीर्ति कुंज फर्म के मालिक नन्हे लाल वर्मा के आफिस घर पर आय कर विभाग का छापा


 
जौनपुर। जनपद मुख्यालय पर स्वर्ण व्यवसायी  कीर्ति कुंज फर्म के एमडी नन्हे लाल वर्मा के घर और ऑफिस पर एक साथ आयकर विभाग की टीम द्वारा छापेमारी से पूरे सर्राफा व्यवसायियों में हड़कंप मच गया है। कर चोरी के शक में बीते 10 दिन के अंदर आय कर विभाग द्वारा जनपद यह दूसरा मौका है जब शहर में इनकम टैक्स की टीम ने छापामारी की कार्यवाई की है। 
कुछ दिन पहले ही शराब एवं होटल कारोबारी ओमप्रकाश जायसवाल के ठिकानों पर छापेमारी हुई थी। अभी उस मामले को लोग भूले भी नहीं कि आज शुक्रवार सुबह आयकर विभाग की टीम ने कीर्ति कुंज ज्वेलर्स के एमडी के  यहां शहरी आवास एवं कार्यालय पर धमक पड़ी है। शहर कोतवाली क्षेत्र के चहारसू चौराहा स्थित नन्हे लाल सेठ की दुकान है। वह कीर्ति कुंज के विभिन्न फर्मों के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं।
आय कर विभाग के टीम ने छापामारी के दौरान सभी कर्मचारीयों सहित फर्म के प्रबंधक को हिरासत में लेकर पूछताछ एवं अभिलेखों की छानबीन शुरू कर दिया है टीम किसी को न तो अन्दर आने दे रही है नही किसी को बाहर निकलने की अनुमानित प्रदान कर रही है। सूत्र बताते है कि कीर्ति कुंज के मालिकान द्वारा स्वर्ण व्यवसाय से लेकर आटो मोबाइल दोनों फर्मो से बड़े पैमाने पर सरकारी टैक्स की चोरी का खेल किया है इसकी शिकायत मिलते ही आय कर विभाग की टीम ने छापामारी कर दिया है। सच का खुलासा तो छानबीन के बाद ही साफ हो सकेगा।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मुम्बई से आकर बदलापुर थाने में बैठी प्रेमिका, पुलिस को प्रेमी से मिलाने की दी तहरीर, पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप

आइए जानते है कहां पर बारिश के दौरान आकाश से गिरी मछलियां, ग्रामीण रहे भौचक

मनीष हत्याकांड का आरोपी 01लाख रुपए का इनामी, जौनपुर निवासी दरोगा विजय यादव हुआ गिरफ्तार, एसआईटी की पूंछताछ जारी