चुनवी बेला पर सरकार द्वारा किये जा रहे उद्घाटन शिलान्यास पर शिराज मेंहदी ने खड़ा किया सवाल


जौनपुर। पूर्व एमएलसी एवं वरिष्ठ राजनैतिक शिराज मेंहदी यहां जनपद में मीडिया से रूबरू होने पर चुनावी बेला में सरकार द्वारा उद्घाटन शिलान्यास पर सवाल खड़ा किया तो देश की सबसे बड़ी राजनैतिक दल रहने वाली कांग्रेस को नेतृत्व विहीन बताते हुए सोनियां गांधी को कटघरे में खड़ा किया है। 
मीडिया से बात करते हुए शिराज मेंहदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा का चुनाव आसन्न है चन्द दिनो बाद अधिसूचना जारी हो सकती है। ऐसे में सभी दल चुनाव प्रचार शुरू कर दिए है तो सरकार सरकारी व्यवस्था के जरिए प्रचार करते हुए वोटरो को लुभाने के लिए बड़े पैमाने पर उद्घाटन शिलान्यास करने में जुटी है और सरकारी खजाने से इस हेतु धन बहा रही है। उन्होंने कहा कि चुनाव को देखकर विगत माह देश के प्रधानमंत्री मोदी जी ने यूपी के 11 मेडिकल कॉलेजो का उद्घाटन किया उसमें जौनपुर भी शामिल है। यहां सवाल यह है कि आधे अधूरे काम के उद्घाटन का औचित्य क्या है। उद्घाटित मेडिकल कॉलेजो में न तो अभी तक भवन बनकर पूरा हो सके है न ही इन्फ्रास्ट्रक्चर तैयार हो सका है न ही चिकित्सक अथवा अन्य स्टाफ है तो इस उद्घाटन का मतलब क्या है। उन्होंने सवाल किया कि आखिर जनता के साथ खिलवाड़ कब तक किया जायेगा। 
श्री मेंहदी ने कहा भाजपा के शासन काल में बेरोजगारी बढ़ी है तो जीएसटी ने कमर तोड़कर रख दिया है कोई बोलने वाला नहीं है। 70 सालों तक देश में सियासत करने वाली देश की सबसे बड़ी पार्टी कांग्रेस आज नेतृत्व विहीन हो गयी है इस पार्टी के शीर्ष पर आसीन सोनियां गांधी आंख कान बन्द कर ली है आज देश के सामने बड़ा संकट खड़ा हो गया है। ऐसे में मीडिया की जिम्मेदारी बढ़ गयी है सच्चाई सामने लाना चाहिए।
आज विकास काम पूरी तरह से रूक गया है सौ प्रतिशत नहीं तो कम से कम पचास प्रतिशत होना चाहिए। योगी जी प्रदेश के सभी जनपदो का दौरा तो कर रहे है लेकिन उसका कोई असर नहीं काम क्यों नहीं हो रहा है यह तो जांच का बिषय है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

इलाहाबाद हाईकोर्ट का ग्रामसभा की जमीन को लेकर डीएम जौनपुर को जानें क्या दिया आदेश

सिकरारा क्षेत्र से गायब हुई दो सगी बहने लखनऊ से हुई बरामद, जानें क्या है कहांनी

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने दबंगो के कब्जे से मुक्त करायी 30 करोड़ रुपए कीमत की सरकारी जमीन