जौनपुर में 3 दिन तक रहेगी जन विश्वास यात्रा : मनीष


जौनपुर । भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने कहा कि जन विश्वास यात्रा के माध्यम से भाजपा सभी 403 विधानसभाओ में जाकर विभिन्न वर्गों जैसे महिला, दिव्यांगजन, किसानभाई, नौजवान, आशा-आंगनबाड़ी बहने, शिक्षक आदि समूहों के करीब 4 करोड़ से अधिक लोंगो से सीधा जुड़कर उनका विश्वास और आशीर्वाद लेगी।
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला मंगलवार को जौनपुर में पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि काशी क्षेत्र की जनविश्वास यात्रा का शुभारम्भ 19 दिसम्बर को गाजीपुर में भारत सरकार की केंद्रीय मंत्री श्रीमती स्मृति इरानी ने किया। यह यात्रा क्षेत्र के सभी 71 विधानसभाओ से हो कर गुजरेगी। जौनपुर में यात्रा 30, 31 दिसम्बर व 1 जनवरी को रहेगी। जफराबाद और केराकत विधानसभा में 30 दिसम्बर को, जौनपुर नगर, मल्हनी और मछलीशहर में 31 दिसम्बर को यात्रा पहुँचेगी। मुंगराबादशाहपुर बदलापुर और शाहगंज विधानसभाओ में 1 जनवरी को यात्रा रहेगी। पूरी यात्रा के दौरान विभिन्न जगहों पर स्वागत और सभा का आयोजन किया जायेगा।
उक्त अवसर पर जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह, जिला उपाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंघानिया, जिला मीडिया प्रभारी आमोद सिंह, सह मीडिया प्रभारी द्वय प्रतीक मिश्रा, सुशान्त चौबे उपस्थित रहे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

सिकरारा क्षेत्र से गायब हुई दो सगी बहने लखनऊ से हुई बरामद, जानें क्या है कहांनी

खुशखबरी: बाल विकास एवं पुष्टाहार विभाग में मुख्य सेविका पद पर होगी भर्ती,जानें कौन कर सकेगा आवेदन

कौन बनेगा यूपी बीजेपी का नया अध्यक्ष ? इन नामों की सबसे ज्यादा चर्चा,जानें दावेदारों का नाम