फूलचन्द भारती के सम्मान में समारोह आयोजित

 
 जौनपुर । सरजू प्रसाद शैक्षिक सामाजिक एवं सांस्कृतिक संस्था जज कॉलोनी जौनपुर के कार्यालय पर फूलचंद भारती  जनसंपर्क अधिकारी डाक विभाग का विदाई एवं सम्मान समारोह आयोजित किया गया ।
 समारोह की अध्यक्षता करते हुए साहित्यकार गिरीश कुमार श्रीवास्तव गिरीश ने कहा कि फूलचंद जी का डाक विभाग के कार्य के साथ-साथ सामाजिक क्षेत्र में मजबूत पकड़ थी साहित्य के क्षेत्र में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं यह योग्य बहुमुखी व्यक्तित्व के धनी व्यक्ति है ।
फूलचंद भारती ने कहा कि देश हर क्षण महान होता है आओ मिलकर कुछ करें वतन के लिए जितना हो सके प्रत्येक व्यक्ति को योगदान देना चाहिए। सेवा की भावना से अपने दायित्वों का निर्वहन पूरी ईमानदारी कर्तव्यनिष्ठा सत्य निष्ठा के साथ करता था इसीलिए लोगों का प्यार सम्मान आशीर्वाद मुझे बराबर मिलता रहा। मैं उसके लिए आप सबका एहसानमंद हूं
 दिवाकर शुक्ला ने कहा कि डाक विभाग की योजनाओं के क्रियान्वयन में भारतीय जी सिद्धहसत थे सामाजिक कार्यों में सक्रियता के कारण यह काफी अपने कार्यों से लोकप्रिय रहे।
 सविता अंशुमान ने कहा  भारती जी डाक विभाग में अपने दायित्वों का निर्वहन और सेवा भाव के लिए सदैव याद किए जाएंगे । इनके योगदान को भुलाया नहीं जाता जा सकता।
 सभाजीत द्विवेदी प्रखर ने कहा कि व्यक्ति नौकरी से रिटायर होता है भारती जी समाज  सेवा के क्षेत्र में सदैव अग्रणी भूमिका निभाते रहेंगे। हम सब की शुभकामनाएं है कि यह स्वस्थ व दीर्घायु रहे।  
उक्त अवसर पर अनिल कुमार सिंह, कैलाश नाथ प्रजापति ,अजय कुमार प्रजापति, हिमांशु उपाध्याय, लक्ष्मी नारायण यादव, दिनेश मौर्य ,धीरेंद्र सिंह, पंकज सिंह इत्यादि लोग शामिल रहे ।
अंत में कार्यक्रम आयोजक संस्था सचिव/  पूर्व अध्यक्ष बाल न्यायालय संजय उपाध्याय ने आए हुए सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

हर रात एक छात्रा को बंगले पर भेजो'SDM पर महिला हॉस्टल की अधीक्षीका ने लगाया 'गंदी डिमांड का आरोप; अधिकारी ने दी सफाई

जफराबाद विधायक का खतरे से बाहर डाॅ गणेश सेठ का सफल प्रयास, लगा पेस मेकर

महज 20 रूपये के लिए रेलवे से लड़ा 22 साल मुकदमा और जीता,जानें क्या है मामला