एमएलसी प्रत्याशी बृजेश सिंह प्रिंशु के चुनाव कार्यालय हुआ उद्घाटित



जौनपुर । उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद अब विधान परिषद सदस्य चुनाव को लेकर सरगर्मियां बढ़ गई हैं इसी के मद्देनजर रविवार को जनपद जौनपुर में पुष्पदीप उत्सव स्थल खरका कालोनी जौनपुर में विधान परिषद सदस्य प्रत्याशी बृजेश सिंह प्रिंशु के चुनावी कार्यालय का विधिवत पूजा कर उद्घाटन भाजपा जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने किया साथ में भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे।
इस दौरान बात करते हुए बृजेश सिंह ने कहा कि यह चुनाव जनता का नहीं बल्कि जनता से चुने हुए जनप्रतिनिधियों के द्वारा चुनाव होता है और चुने हुए जनप्रतिनिधि हमेशा चाहते हैं कि सत्ता के साथ रहें क्योंकि उनके क्षेत्र का विकास तभी होगा जब वह सत्ता के साथ रहेंगे, विपक्ष के विधायक के पास विधायक निधि के अलावा कोई संसाधन नहीं होता जिससे वह विकास के काम कर सके।उन्होंने आगे कहा, इस बार के चुनाव में 36 विधान परिषद सदस्य की सभी सीट पर बीजेपी चुनाव जीत कर कमल खिलाएगी, बहुत बड़े मारजिन से इस बार हम चुनाव जीतेंगे।
जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने कहा कि स्थानीय निकाय के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी पूरे प्रदेश में ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी। बृजेश सिंह प्रिंशु को 9 अप्रैल को मतदान के दिन इनके नाम के आगे एक लिखकर इन्हें भारी मतों से जिताकर सदन में भेजने का काम करें। मुझे विश्वास है निर्वाचित होने के बाद बृजेश सिंह जौनपुर के समस्याओं को मजबूती के साथ सदन में उठाने का काम करेंगे। और हक की लड़ाई पूरी ईमानदारी के साथ लड़ेंगे। उन्होंने आगे कहा कि योगी सरकार ने विधानसभा चुनाव के पूर्व जिला पंचायत सदस्य, ग्राम प्रधान, बीडीसी एवं ग्राम सभा के सदस्यों को जो सम्मान देने का काम की है वह अपने आप में ऐतिहासिक है। और उसका लाभ जरूर मिलेगा। उक्त अवसर पर जिला महामंत्री गण पीयूष गुप्ता, सुशील मिश्रा, अमित श्रीवास्तव, सुनील तिवारी, सुरेन्द्र सिंघानिया, अभय राय, विपिन द्विवेदी, आमोद सिंह, विनीत शुक्ला, सिद्दार्थ राय, रोहन सिंह, नरेन्द्र उपाध्याय, रागिनी सिंह, दिव्यांशु सिंह, सुरेश धुरिया, मेराज हैदर, इन्द्रसेन सिंह, प्रदीप यादव, प्रमोद प्रजापति, संजीव गुप्ता, विकास ओझा, ऋषिकेश श्रीवास्तव, सुशांत चौबे, अवनीश यादव, अवनींद्र यादव मुन्ना गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जौनपुर का बेटा बना यूनिवर्सिटी आफ टोक्यो जापान में प्रोफ़ेसर, लगा बधाईयों का तांता

इलाहाबाद हाईकोर्ट का ग्रामसभा की जमीन को लेकर डीएम जौनपुर को जानें क्या दिया आदेश

यूपी में फिर 11 आईएएस अधिकारियों का तबादला, देखे सूची