सहायक अध्यापक की हत्या से मच गया कोहराम पुलिस हत्यारों के तलाश में जुटी खोज रही है कारण


जनपद भदोही के थाना चौरी स्थित ग्राम अमवा  निवासी सहायक अध्यापक अरविंद (45) की बीती रात अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी और शव को तालाब में फेंक कर फरार हो गये। आज रविवार की सुबह ग्रामीणों ने शव को तालाब में देखा सनसनी मच गई। सहायक अध्यापक अरविंद शनिवार शाम से ही लापता थे। शव मिलने की सूचना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।  
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और मामले की जांच में जुट गई। अरविंद का शव जिस तालाब से मिला वह उनके घर से करीब  800 मीटर की दूरी पर है।  चौरी थाना क्षेत्र के अमवा गांव निवासी अरविंद घर से करीब पांच किलोमीटर दूर  स्थित जगदीशपुर प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात थे।
परिवार वालों के अनुसार, शनिवार की शाम करीब पांच  बजे किसी का फोन आया तो वह घर से निकले थे। थोड़ी देर में मिलकर आने की बात कही, लेकिन देर रात तक नहीं लौटे तो परिजनों ने तलाश शुरू की। घर के आस-पास और गांव में खोजने पर एक गेहूं के खेत में खून दिखा। खून के छींटे के आधार पर खोजते हुए परिवार के लोग सुबह तालाब के पास पहुंचे तो वहां भी खून की कुछ बूंदे दिखाई दिया। ऐसे में जब ग्रामीणों ने तालाब में देखा गया तो पत्थर में बंधा शव मिला। शव अरविंद का था। इस बात की जानकारी फैलते ही मौके पर भारी भीड़ जुट गई। परिजनों में कोहराम मचा है। हत्या का कारण पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले के खुलासे हेतु जांच में जुटी है।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया