आखिरकार प्रेमिका अपने किशोर प्रेमी को लेकर रात दो बजे हो गयी फरार, टुकुर टुकुर देखते रह गये लोग


जौनपुर। थाना सिकरारा क्षेत्र के नेवढ़िया गांव में प्रेमी के घर दो दिन से डटी प्रेमिका आखिरकार दो बजे रात को अपने ना‍बालिग प्रेमी को लेकर फरार हो गई। परिजनों के अनुसार माता-पिता ने ही दबाव बनाया तो दोनों दो बजे रात में अपना घर छोड़ कर नई दुनियां बसाने चल दिए। परिजनों के अनुसार प्रेमिका तीन बच्चों की मां थी और प्रेमी नाबालिक था।लड़के के पिता ने बताया कि 'प्यार हमारा अमर रहेगा' गीत गाते हुए दोनों घर से निकल गए।
सिकरारा थाना क्षेत्र के नेवढ़िया गांव में अपने प्रेमी के घर पर दो दिन डटे रहने के बाद रात में लगभग दो बजे 35 वर्षीय प्रेमिका अपने 17 वर किशोर प्रेमी को लेकर चली गई। प्रेमी के माता और पिता दोनों ही विकलांग हैं। दो दिन साथ रहने के दौरान युवती घर जाकर खाना बनाने सहित घर के काम काज करने में जुट गई थी। किशोर सहित उसके माता पिता को भी खिला रही थी। प्रेमी शादी करने के लिए तैयार था, लेकिन आसपास सहित उसके परिजन प्रेमिका के अधिक उम्र का हवाला देते हुए शादी से इंकार कर रहे थे। युवक और युवती शादी करने की जिद कर रहे थे। परिजनों को यह मंजूर नही था। बात न बनती देख दोनों परेशान हो गए।
किशोर के पिता ने कहा कि अगर शादी करोगे तो सम्पति में हक से बेदखल कर दूंगा। इस पर प्रेमी -प्रेमिका ने कहा कि 'प्यार हमारा अमर रहेगा, देखेगा सारा जमाना'। इस गीत की जानकारी प्रेमी किशोर के पिता ने स्वयं लोगों को बताया। बताया कि प्रेमी और प्रेमिका कह रहे थे कि साल भर से हम प्रेमालाप कर रहे हैं। हमारे बीच प्रेम संबंध है। हम दोनों शादी करके यही रहेंगे। लेकिन, जब परिजनों ने दबाव बनाया तो बीती रात दो बजे दोनों घर से परदेश के लिए रवाना हो गए। क्षेत्र में यह घटना चर्चा का विषय बना हुआ है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भाभी को अकेला देख देवर की नियत हुई खराबा, जानें फिर क्या हुआ, पुलिस को तहरीर का इंतजार

घुस लेते लेखपाल रंगेहाथ गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर एनटी करप्शन टीम ले गयी साथ

सिद्दीकपुर में चला सरकारी बुलडोजर मुक्त हुई 08 करोड़ रुपए मालियत की सरकारी जमीन