बैंक प्रबंधक के आवास पर एनटी करप्शन टीम का पुलिस के साथ छापा,प्रबंधक गिरफ्तार,मचा हड़कंप

 

जौनपुर। जनपद जौनपुर स्थित सरायलोका गांव के मूल निवासी एवं आजमगढ़ जिले के यूबीआई बैंक में शाखा प्रबंधक के पद पर तैनात सर्वेश यादव के आवास पर बीती देर रात एंटी करप्शन टीम ने सर्च वारंट लेकर छापा मारते हुए घर की तलाशी ली। शनिवार को दिन में ही शाखा प्रबंधक सर्वेश रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़े गए थे। उनकी गिरफ्तारी होने की जानकारी परिजनों को देते हुए एंटी करप्शन टीम सर्च वारंट दिखाया तो सभी हैरान रह गए।
टीम ने पुलिस की मौजूदगी में सभी कमरों की तलाशी ली। घर में मिले आभूषणों की सूची बनाकर परिजनों को दिया। घर में कैश मिलने की सूचना नही मिली है। यह कार्रवाई देर रात करीब 01 बजे तक चली। रात 9.30 बजे बक्शा थाने पहुंची टीम ने थानाध्यक्ष दिव्य प्रकाश सिंह से सरायलोका गांव निवासी सर्वेश यादव के घर छापा मारने की बात कही फिर कार्रवाई हुई। 
उपनिरीक्षक मनोज सिंह और महिला सिपाहियों के नेतृत्व में पुलिस टीम शाखा प्रंबधक के घर पहुंची। टीम ने घर पर मौजूद सर्वेश के पिता रामखेलावन यादव को अपना परिचय देते हुए घर की तलाशी लेने की बात कही। रामखेलावन के दो पुत्रों में बड़े पुत्र संतोष यादव वाराणसी में इंजीनियर हैं।  छोटा पुत्र सर्वेश आजमगढ़ में यूबीआई  बैंक में शाखा प्रबंधक हैं। एंटी करप्शन टीम की कार्रवाई की जानकारी अधिकांश लोगों को सुबह पता चली। ग्रामीण तरह-तरह के कयास लगा रहे है। हलांकि सर्वेश अब सलाखों के पीछे जानें वाले है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

इलाहाबाद हाईकोर्ट का ग्रामसभा की जमीन को लेकर डीएम जौनपुर को जानें क्या दिया आदेश

सिकरारा क्षेत्र से गायब हुई दो सगी बहने लखनऊ से हुई बरामद, जानें क्या है कहांनी

खुशखबरी: बाल विकास एवं पुष्टाहार विभाग में मुख्य सेविका पद पर होगी भर्ती,जानें कौन कर सकेगा आवेदन