बैंक प्रबंधक के आवास पर एनटी करप्शन टीम का पुलिस के साथ छापा,प्रबंधक गिरफ्तार,मचा हड़कंप

 

जौनपुर। जनपद जौनपुर स्थित सरायलोका गांव के मूल निवासी एवं आजमगढ़ जिले के यूबीआई बैंक में शाखा प्रबंधक के पद पर तैनात सर्वेश यादव के आवास पर बीती देर रात एंटी करप्शन टीम ने सर्च वारंट लेकर छापा मारते हुए घर की तलाशी ली। शनिवार को दिन में ही शाखा प्रबंधक सर्वेश रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़े गए थे। उनकी गिरफ्तारी होने की जानकारी परिजनों को देते हुए एंटी करप्शन टीम सर्च वारंट दिखाया तो सभी हैरान रह गए।
टीम ने पुलिस की मौजूदगी में सभी कमरों की तलाशी ली। घर में मिले आभूषणों की सूची बनाकर परिजनों को दिया। घर में कैश मिलने की सूचना नही मिली है। यह कार्रवाई देर रात करीब 01 बजे तक चली। रात 9.30 बजे बक्शा थाने पहुंची टीम ने थानाध्यक्ष दिव्य प्रकाश सिंह से सरायलोका गांव निवासी सर्वेश यादव के घर छापा मारने की बात कही फिर कार्रवाई हुई। 
उपनिरीक्षक मनोज सिंह और महिला सिपाहियों के नेतृत्व में पुलिस टीम शाखा प्रंबधक के घर पहुंची। टीम ने घर पर मौजूद सर्वेश के पिता रामखेलावन यादव को अपना परिचय देते हुए घर की तलाशी लेने की बात कही। रामखेलावन के दो पुत्रों में बड़े पुत्र संतोष यादव वाराणसी में इंजीनियर हैं।  छोटा पुत्र सर्वेश आजमगढ़ में यूबीआई  बैंक में शाखा प्रबंधक हैं। एंटी करप्शन टीम की कार्रवाई की जानकारी अधिकांश लोगों को सुबह पता चली। ग्रामीण तरह-तरह के कयास लगा रहे है। हलांकि सर्वेश अब सलाखों के पीछे जानें वाले है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड