कुल्हाड़ी और ईट से सर कूच कर ई रिक्शा चालक की हत्या, पुलिस छानबीन में लगी, हत्यारे फरार


जौनपुर। थाना जफराबाद क्षेत्र स्थित किर्तापुर गांव निवासी गणेश पुत्र स्व गिरजा शंकर 27 साल की कुल्हाड़ी और ईट से सर कूंच कर घर से लगभग 500 मीटर दूरी पर केराकत जौनपुर मुख्य मार्ग पर हत्या कर दिया गया। घटना की खबर गांव में पहुंचते ही कोहराम मच गया। सूचना पर मौके पर गयी पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजने के बाद परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर हत्यारों को खोज बीन शुरू कर दिया है। खबर जारी करने तक हत्या के कारण का पता नहीं चल सका है।
यहां बता दे कि गणेश किराये पर ई रिक्शा चला कर अपनी और परिवार की जीविका चलाता था। रोज की तरह शनिवार को भी जौनपुर मुख्यालय पर पूरे दिन ई रिक्शा चलाया और देर रात के समय रिक्शा मालिक के घर रिक्शा खड़ा कर अपने बाइक से घर को जा रहा था कि रास्ते में केराकत जौनपुर मार्ग पर ही किरतापुर गांव से लगभग 500 मीटर पहले ही हमलावरों ने कुल्हाड़ी और ईंट से उसका सर कूच कर मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गये रात में राहगीरो ने खून से लथपथ शव देखा तो शोर मचाया। आसपास के लोग जुटे गांव के लोंगो ने मृतक की पहचान गणेश के रूप में की। साथ ही घटना की जानकारी जफराबाद थाने पर दी गयी। मौके पर थानाध्यक्ष योगेन्द्र सिंह पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गए। थानाध्यक्ष के मुताबिक मौके पर कुल्हाड़ी, मृतक की मोबाइल, बाइक और दो डंडे बरामद हुए हैं।

माना जा रहा है कि बदमाशों ने कुल्हाड़ी से सिर पर वार कर गणेश की हत्या कर दी थी। वही ग्राम प्रधान विनोद कुमार बताया कि गणेश की एक साल पहले शादी हुई थी, लेकिन छह माह बाद ही किसी कारण से शादी टूट गई थी और मामला कोर्ट में लंबित। इस संबंध में थानाध्यक्ष का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वारदात को अज्ञात बदमाशों ने अंजाम दिया है। मृतक गणेश के परिजन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है जल्द ही हत्यारे सलाखों के पीछे नजर आयेंगे।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

इलाहाबाद हाईकोर्ट का ग्रामसभा की जमीन को लेकर डीएम जौनपुर को जानें क्या दिया आदेश

सिकरारा क्षेत्र से गायब हुई दो सगी बहने लखनऊ से हुई बरामद, जानें क्या है कहांनी

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने दबंगो के कब्जे से मुक्त करायी 30 करोड़ रुपए कीमत की सरकारी जमीन