जौनपुरःमसीदा गांव में तड़तड़ायी गोलियां, चार ग्रामीण जख्मी दो की हालत गंभीर पुलिस छानबीन में जुटी


जौनपुर। जनपद के थानासिकरारा क्षेत्र स्थित मसीदा गांव के डीहबाबा मंदिर पर आज मंगलवार की सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका कांप उठा इस गोलीकांड में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये है। जिसमें दो की हालत नाजुक बतायी जा रही है जबकि दो का उपचार के बाद छोड़ दिया गया है। घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस के अधिकारी सहित थाना प्रभारी पहुँचकर कर घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद घायल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर हमलावरो की तलाश शुरू कर दिया है। जबकि घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो चुके है। 
मिली खबर के अनुसार मसीदा गांव के डीहबाबा मन्दिर पर मसीदा गांव के पड़ोसी गांव विशुनपुर के कुछ अवांछनीय एवं मनबढ़ युवक प्रतिदिन पहुँचकर नशे का सेवन करते थे। जिसका विरोध मसीदा गांव के लोंगो ने एक दिन पूर्व नवरात्रि का हवाला देकर करते हुए भगा दिया था और कहा था कि गांव की महिलायें यहां पूजा करने आती है। आज सुबह इसी को लेकर दोंनो गांव के बीच पंचायत थी। पंचायत में बिशुनपुर गांव के अवांछनीय तत्व असलहा लेकर आये थे बात चीत के दौरान जब आपस में गरम बाते होने लगी तो मसीदा गांव के रामनरायन उर्फ रम्मन 70 वर्षीय व्यक्ति ने अवांछनीय तत्वो को असलहा लेकर आने का विरोध किया इसके बाद बिशुनपुर गांव के दबंग यादवो ने असलहे से ताबड़ तोड़ फायरिंग झोंक दिया इस फायरिंग से मसीदा गांव के निवासी प्रमोद यादव 32 के पेट में गोली लगी तो विकास यादव 30 के पैर में गोली लगी इतना ही नहीं 70 वर्षीय रामनरायन उर्फ रम्मन के भी पैर में गोली लगी जबकि मुकेश यादव 22 साल को आंख के पास गोली लगी है। अवांछनीय तत्वो द्वारा गोली चलाये जाने से दहशत के साथ कोहराम मच गया और मौके पर भगदड़ मच गयी ग्रामीण घायलो को उपचार हेतु अस्पताल भेजने के साथ घटना की सूचना पुलिस को दिया पुलिस के अधिकारी सीओ सदर सहित अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण एवं थाना प्रभारी सिकरारा मौके पर तत्काल पहुंचे घायलों में चीख मची थी तो हमलावर दबंग बदमाश फरार हो गये थे। पुलिस भी घायलो को अस्पताल भेजने के बाद मुकदमा वादी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर बदमाशो की खोजबीन शुरू कर दिया है समाचार प्रेषण तक हमलावर बदमाश पुलिस पकड़ से दूर रहे है।

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत