दबंग बदमाशो ने चाकू गोदकर एक पहलवान को उतारा मौत के घाट, इलाके में तनाव


जौनपुर। थाना गौराबादशाहपुर क्षेत्र स्थित धर्मापुर बाजार के पास आज सायंकाल कानून की धज्जियां उड़ाते हुए दबंग बदमाशो ने खुले आम चाकू बाजी करते हुए एक पहलवान को मौत की नींद सुला दिया है। घटना को अंजाम देने के पश्चात हमलावर फरार हो गये अब पुलिस अंधेरे में लीक पीटते हुए विधिक कार्यवाई में जुट गयी है।
मिली खबर के अनुसार धर्मापुर बाजार के पास स्थित राजेपुर गांव में अखाड़ा पर पहलवानो के दौड़ आदि को लेकर कुछ दिन पूर्व विवाद हुआ था। उसी रंजिश को लेकर आज सायंकाल बादल यादव निवासी धर्मापुर ठकुरची थाना क्षेत्र गौराबादशाहपुर का पहलवान अपने साथी अंकित यादव निवासी ग्राम उत्तरगांवा थाना क्षेत्र जफराबाद के साथ दोड़ लगा कर वापस अपने घर को लौट रहे थे। तभी रास्ते में चाकू से लैस बदमाशो ने हमला कर दिया। और बादल नामक पहलवान को इतना चाकू घोपा कि अस्पताल पहुंचने के बाद उसकी मौत हो गयी। जबकि अंकित जिला अस्पताल में जीवन मौत के बीच संघर्ष रत है।


घटना की सूचना पर थाना प्रभारी गौराबादशाहपुर मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण करने के विधिक कार्यवाई तो कर रहे थे लेकिन हत्यारे बदमाशो को पकड़ने में असफल रहे है। जन चर्चा है कि हमलावरो में एक नाम गोलू राय नामक बदमाश निवासी कबीरूद्दीनपुर का नाम प्रकाश में आया। इस हत्या काण्ड के बाद क्षेत्र में जातीय संघर्ष की संम्भावना नजर आ रही है ।मृतक पहलवान यादव है और हत्यारे क्षत्रिय बताये जा रहे है। इसलिए यादव बनाम क्षत्रिय संघर्ष की स्थिति नजर आ रही है। जो भी हो तनाव बरकरार है पुलिस को पहरा इलाके में लग गया है। 
घटना को लेकर गुस्साए पहलवानो सहित ग्रामीण जनों ने शव का केराकत मार्ग पर रख कर सड़क को जाम कर दिया है। पुलिस अपराधी को भले नहीं पकड़ सकी है लेकिन केराकत मोढ़ के पास स्थित प्रसाद इन्टरव्यू पर यात्रियों आवागमन रोककर अब पुलिसिया तांडव शुरू कर दिया है जिसके कारण क्षेत्रिय लोंगो को घरो पर पहुंचने में भारी कठिनाई हो रही है। पुलिस के इस तांडव से आम जन में आक्रोश भी देखने को मिला है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भाभी को अकेला देख देवर की नियत हुई खराबा, जानें फिर क्या हुआ, पुलिस को तहरीर का इंतजार

घुस लेते लेखपाल रंगेहाथ गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर एनटी करप्शन टीम ले गयी साथ

सिद्दीकपुर में चला सरकारी बुलडोजर मुक्त हुई 08 करोड़ रुपए मालियत की सरकारी जमीन