गैस सिलेंडर से लगी आग में झुलसे पांच सदस्यों में चौथे सदस्य मासूम श्रेयांस की हुई मौत पांचवा भी कर रहा है जीवन मौत से संघर्ष


जौनपुर। जनपद के थाना महराजगंज क्षेत्र स्थित केवटली गांव में गुरुवार की प्रात: आग से झुलसे चौथे मासूम सदस्य श्रेयांस 3 साल की मौत आज शुक्रवार को हो गयी इस तरह आग से झुलसे परिवार के सभी पांच सदस्यों में चार की मौत हो चुकी है। अखिलेश का उपचार बीएचयू ट्रामा सेंटर में चल रहा है लेकिन उसकी भी हालत नाजुक बतायी गयी है।
यहां बता दें कि बच्चो को दूध गरम करने के लिए अखिलेश की पत्नी नीलम ने जैसे ही माचिस जलाया गैस सिलेंडर से रिसी गैस आग का गोला बनते हुए मड़हे को अपनी आगोश में ले लिया और परिवार के दो मासूम बच्चो सहित मां नीलम और पति अखिलेश तथा जेठ सुरेश सभी झुलस गये थे। सुरेश तो जिला अस्पताल पहुंचते पहुंचते काल का गाल में चला गया था। मां नीलम और बेटा शिवांस बीएचयू में उपचार के दौरान काल के गाल में समा गये थे। आज शुक्रवार को दूसरा बेटा श्रेयांस 3 वर्ष को भी क्रूर काल ने लील लिया। बच्चे के मौत की खबर आते ही परिवार पर बज्र टूट पड़ा। गरीबी इतनी कि परिवार के पास बच्चे को दफन करने का पैसा नहीं था गांव के लोग चन्दा लगा कर बच्चे के शव का अन्तिम संस्कार किया। 
यहां यह भी बता दें कि इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी बदलापुर तहसील प्रशासन के जिम्मेदार अधिकारी गण मौके पर पहुंच कर पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता करना उचित नहीं समझ सके है।इस घटन से परिवार सहित पूरे गाँव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। इतना ही नहीं जिम्मेदार जन प्रतिनिधि भी इस पीड़ित परिवार के यहां मातम पोशी करने तथा सहयोग करने की नीयत से नहीं पहुंचे है। जो संवेदनहीनता का बड़ा संकेत दे रही है।

 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जफराबाद विधायक को हार्ट अटैक फस्टेड के बाद, मेदान्ता के लिए रेफर

जफराबाद विधायक का खतरे से बाहर डाॅ गणेश सेठ का सफल प्रयास, लगा पेस मेकर

योगी सरकार ने यूपी में आज फिर 12 आईएएस का तबादला, देखे सूची