पहले भाई बन कर राखी बधवाया फिर मौका पाते ही मुंहबोली बहन की आबरू लूट ली

इस समाज में ऐसे भी पतित लोग है जो पवित्र रिस्तो को कलंकित करते हुए अपनी नर पिचाशी वासनाओ की पूर्ति करते है। जी हां ताजा मामला जनपद मिर्जापुर का है यहां पर एक नरपिचाश ने एक महिला से रक्षाबंधन के पर्व पर पहले राखी बधवाया इसके बाद रक्षाबंधन बीतने के एक माह के अन्दर ही मुंह बोली बहन की आबरू लूट कर रिस्तो को तार तार कर दिया है।मुंह बोली बहन महिला जेई है।महिला जेई के घर में घुसकर दुष्कर्म करने के आरोपी ठेकेदार को पुलिस ने  गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मामले में पहले पुलिस ने छेड़खानी का मुकदमा दर्ज किया था। जिसके बाद महिला जेई और उसके विभाग के लोगों ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर कार्रवाई की मांग की। मामले में मेडिकल रिपोर्ट के बाद दुष्कर्म की धारा बढ़ाई गई। पीड़िता ने रक्षाबंधन पर आरोपी ठेकेदार को राखी बांधी थी। दरअसल, आरोपी पीड़िता के पति का दोस्त है और वो अक्सर घर आता-जाता रहता था। 
गैर जनपद निवासी महिला मिर्जापुर जिले में एक विभाग में जेई है। वह कटरा कोतवाली क्षेत्र में किराए के मकान में रहती है। उसके पति का एक दोस्त ठेकेदार है, जो उसके घर पर आता जाता रहता था। आरोप है कि मंगलवार को उसके पति गांव गए थे।  ठेकेदार सुहैल खान निवासी गोंसाई तालाब (घुरहूपट्टी) कोतवाली शहर रात 11 बजे उसके घर आकर दरवाजा खटखटाया।
पूछने पर बताया कि कुछ काम है। दरवाजा खोलने पर वह अंदर आया और दरवाजा बंद कर उसके साथ जबरदस्ती किया। महिला ने शोर मचाया और नाखून से हमला किया। जिसके चलते ठेकेदार भाग गया। महिला जेई ने सूचना पुलिस को दी। तहरीर पर पुलिस ने बुधवार को आरोपी के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज किया।
इसके बाद महिला जेई और विभाग के लोगों ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर कार्रवाई की मांग की। जिसके बाद महिला का मेडिकल कराया गया। मेडिकल के बाद आरोपी पर दुष्कर्म की धारा बढ़ाई गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।  महिला जेई ने बताया कि रक्षाबंधन पर ठेकेदार उसके घर आया था। उसने ठेकेदार को भाई मानते हुए राखी बांधी थी। मंगलवार रात उसने अकेले होने का फायदा उठाकर घर पर आकर जबरदस्ती मुंह काला किया।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम