कांग्रेस के प्रदर्शन को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बताया एक ड्रामा


लखनऊ।कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर उत्तर प्रदेश में भी लगातार बढ़ती महंगाई तथा बेरोजगारी के खिलाफ प्रदेश कांग्रेस कमेटी से जुड़े नेता सड़कों पर उतरे। भाजपा के नेताओं के कांग्रेस के इस प्रदर्शन को ड्रामा तथा आजादी के अमृत महोत्सव जैसे पावन पर्व का मजाक उड़ाने की योजना बताया है।
उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर एक ट्वीट किया है। केशव प्रसाद ने कहा है कि उत्तर प्रदेश के शहरों में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का इस तरह का प्रदर्शन एक ड्रामा से अधिक कुछ भी नहीं है। देश अब विकास की राह पर चल रहा है। केन्द्र तथा उत्तर प्रदेश सरकार अमन-चैन कायम कर रही है, ऐसे में कांग्रेस का यह प्रदर्शन ड्रामा ही है। जब देश में कोरोना वायरस का संक्रमण था, तब कांग्रेसी घरों में घुसे थे।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि यह बेहद ही दुर्भाग्य पूर्ण है कि काले कपड़े पहनकर कांग्रेस के नेता अमृत महोत्सव जैसे पावन अवसर का मजाक उड़ा रहे हैं। इनकी यह शर्मनाक हरकत इतिहास में दर्ज होगी। कांग्रेस को यह ध्यान में रखना चाहिए।
केन्द्र सरकार में मंत्री आगरा से लोकसभा सदस्य प्रो. एसपी सिंह बघेल ने कहा कि वे जिस तानाशाही और हिटलर की बात कर रहे हैं, इस देश में 25 जून 1975 को लगाई जाने वाली आपातकाल लोकतंत्र की सबसे बड़ी तानाशाही का सबूत है जिसमें सभी विपक्षियों को जेल भेज दिया गया था। 25 जून 1975 देश के लोकतंत्र का काला दिन है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने