सड़क दुर्घटना में शिक्षक सहित एक छात्रा की मौत, तेज रफ्तार पिकप ने रौंदा


जौनपुर। जनपद के थाना लाइन बाजार क्षेत्र स्थित सीहीपुर में पिकप ने दो छात्राओ सहित एक शिक्षक को रौंद दिया जिसके कारण शिक्षक सहित एक छात्रा की मौत हो गई है।जबकि गम्भीर रूप से घायल दूसरी छात्रा एक प्राइवेट अस्पताल में जीवन मौत के बीच संघर्ष कर रही है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस विधिक कार्यवाई तक खुद को सीमित रखा है। दुर्घटना को अंजाम देने के पश्चात पिकप मय चालक के फरार होने में सफल रहा है।
मिली खबर के अनुसार सीहीपुर गांव के निवासी रमा शंकर यादव की 13 वर्षिया पुत्री मीरा यादव गांव के एक दूसरी छात्रा संग सुबह आठ बजे के आसपास स्कूल जा रही थी। दोनो बच्चियां जैसे ही गांव से निकल कर सड़क पर आयी तेज गति से आ रही पिकप ने दोंनो को रौंद दिया। घटनास्थल पर मौजूद शिक्षक सूरज यादव ने दुर्घटना कर भाग रहे पिकप को रोकने का प्रयास किया तो पिकप ने 40 वर्षीय सूरज यादव को भी रौदती निकल गयी। परिणाम स्वरूप सूरज भी इस दुर्घटना का शिकार हो गया उपचार के दौरान शिक्षक की भी मौत हो गयी। 
दुर्घटना करने के बाद पिकप तेज रफ्तार के साथ निकल गई किसी ने रोकने का साहस नहीं किया। घटना की खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्रा को परिवार जनो की मदत से एक प्राइवेट अस्पताल में उपचार हेतु भेजा जहां बच्ची जीवन मौत के बीच संघर्ष कर रही है। दूसरी ओर मृत छात्रा और शिक्षक के वश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।इस घटना ने मृतक छात्रा और शिक्षक के परिवार मे कोहराम मचा कर रख दिया है। हलांकि पुलिस तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज करने की बात कर रही है।

Comments

Popular posts from this blog

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड