25 घंटों में 1300 KM का सफऱ पूरा करके नैनी जेल पहुंचा अतीक का काफिला, कल होनी है पेशी


अतीक अहमद को नैनी जेल लाया गया

28 मार्च को एमपी-एमएलए कोर्ट में होनी है पेशी

अशरफ का काफिला भी थोड़ी देर में पहुंचेगा प्रयागराज
आपरेशन अतीक अहमद रिटर्न्स के तहत अतीक का काफिला 1300 किलोमीटर का सफर 25 घंटे में पूरा करके शाम 5.30 बजे नैनी जेल पहुंचा। अतीक के काफिले के पहुंचने से पहले सुरक्षा के जबरदस्त इंतजाम कर लिए गए थे। अतीक के काफिले के साथ उनके परिवार की गाड़ियां भी प्रयागराज पहुंच चुकी हैं। बताते चलें कि उमेश पाल अपहरणकांड के आरोपित अतीक को कल (28 मार्च) एमपी-एमएलए कोर्ट में पेश किया जाएगा। 
अतीक अहमद को नैनी जेल की हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा गया, जहां सीसीटीवी कैमरों के जरिए हर पल नजर रखी जाएगी। जेल के बंदी रक्षक भी बॉडी वार्न कैमरों से लैस रहेंगे जो अतीक के साथ लगातार बने रहेंगे। इसी जेल में कुछ देर में बरेली से लाकर अशरफ को अलग बैरक में रखा जाएगा। इन दोनों भाइयों को कल मंगलवार को 11 बजे एमपी-एमएलए कोर्ट में पेश किया जाना है जहां उमेश पाल अपहरण कांड में फैसला सुनाया जाएगा।
साबरमती केंद्रीय कारावास में बंद माफिया अतीक अहमद को यूपी पुलिस ट्रांजिट रिमांड पर प्रयागराज ले आई है। साबरमती से प्रयागराज की दूर लगभग 13 सौ किमी है, जिसे तय करने में यूपी पुलिस के काफिले को करीब 24 घंटे से ज्यादा समय लगा।
यूपी पुलिस ने माफिया अतीक अहमद को नैनी जेल में रखा है। अब अगले दिन यानी 28 मार्च को उमेश पाल अपहरण मामले में सजा सुनाए जाने के दौरान अतीक को कोर्ट में पेश किया जाएगा। सजा सुनाए जाने के बाद माफिया अतीक को वापस जेल भेज दिया जाएगा।
नैनी जेल पहुंचा अतीक का काफिला, जेल में दाखिल होने के बाद जेलर कार्यालय के समीप अतीक को रोककर के उसका मेडिकल कराने की तैयारी की जा रही है। मेडिकल होने के बाद उसे हाई सिक्योरिटी बैरक में भेजा जाएगा।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड