महिला के साथ हैवानियत की सारी हदे पार करते हुए बलात्कारी ने प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल कर किया लहूलुहान


जौनपुर। जनपद के थाना बदलापुर क्षेत्र स्थित
कटहरी गांव में दुष्कर्म की अत्यन्त ही लोम हर्षक घटना प्रकाश में आयी है हलांकि घटना की तहरीर मिलते ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है। यहां पर विवाहिता के जबरदस्त विरोध पर बलात्कारी अभियुक्त अपनी वासना बुझाने में नाकामयाब होने पर हैवानियत का बड़ा ही घिनौना कार्य किया। उसके प्राइवेट पार्ट में डंडा घुसेड़ कर लहूलुहान कर दिया है।
इस घटना की कहांनी कुछ इस तरह की हुई है कि इस नवविवाहिता के साथ अभियुक्त ने हैवानियत का  ऐसा कृत्य किया है कि जिसे सुनकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे। बदलापुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में नवविवाहिता को दुष्कर्म का विरोध करना भारी पड़ गया। आरोपी ने नव विवाहिता को मारने-पीटने के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया। जिसके कारण वह जमीन पर गिरकर चीखती-चिल्लाती रह गई घटना स्थल सूनसान होने के कारण कोई मदद को नहीं आ सका। हैवानियत की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया।
परिजनों को जानकारी हुई तो खून से लथपथ कराहती युवती को आननफानन अस्पताल ले जाया गया। पीड़िता के पति की तहरीर पर पुलिस नामजद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुटी, तहरीर के मुताबिक, गांव निवासी 24 वर्षीय विवाहिता रविवार अपराह्न करीब चार बजे घर से कुछ दूर खेत में शौच के लिए गई थी।
उसी समय कटहरी गांव निवासी कुंवर चौहान ने विवाहिता को सूनसान स्थान खेत में उसे दबोच लिया और दुष्कर्म करने की कोशिश की। नवविवाहिता ने विरोध किया तो मारने-पीटने लगा। वो जब शोर मचाने लगी तो मुंह दबा कर जमीन पर पटक दिया। इसके बाद कुंवर चौहान ने उसके प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया।

वह बुरी तरह लहूलुहान होकर गिरी पड़ी थी और दर्द से कराहती चीख-चिल्ला रही थी। आरोपी मौके से फरार हो गया। काफी देर बीत जाने के बाद भी जब वो घर नहीं लौटी तो परिजन उसकी तलाश में जंगल की ओर गए। देखा कि वह वहां लहूलुहान होकर अचेतावस्था में है। किसी तरह चारपाई से उसे घर लाए। आननफनन 108 एंबुलेंस से उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बदलापुर लाया गया।
चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद गंभीर हालात होने के कारण उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घटना के संबंध में पीड़िता के पति ने गांव निवासी कुंवर चौहान के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। घटना के संदर्भ में सीओ बदलापुर ने बताया कि इस घटना के बाबत तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने के पश्चात पुलिस ने तत्काल दबिश देकर अभियुक्त को गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध विधिक कार्रवाई करते हुए जेले भेज दिया गया है।
हैवानियत और दरिन्दगी की यह घटना एक बार फिर दिल्ली की हैवानियत वाली घटना की याद दिला दी है। इस घटना ने एक बार फिर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया है। साथ सरकार के महिला सुरक्षा के दावों की पोल भी खोल कर रख दिया है।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया