निपुण भारत की समीक्षा बैठक में डीएम हुए शख्त, इन अधिकारियों का कटा दो दिन का वेतन



जौनपुर। जिलाधिकारी अनुज कुमार झा की अध्यक्षता में जनपदीय टास्क फोर्स एवं निपुण भारत से संबंधित कार्यों की समीक्षा बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में की गई।बैठक में कायाकल्प से संबंधित प्रगति, निपुण भारत से संबंधित प्रगति पर खंड शिक्षा अधिकारी से समीक्षा। डीबीटी में अवशेष आधार कार्ड बनाने की समीक्षा, मध्यान भोजन की समीक्षा, कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय के संतृप्तिकरण एवं पठन-पाठन की समीक्षा की गई।

बैठक में रामपुर विकास खंड के खंड शिक्षा अधिकारी, महाराजगंज विकासखंड के एआरपी एवं धर्मापुर विकासखंड की शिक्षिका द्वारा अपने किए गए नवाचार का प्रदर्शन पीपीटी के माध्यम से किया गया। पीपीटी मे गलत रिपोर्टिंग और वाजिब जवाब न दे पाने के कारण जिला समन्वयक प्रशिक्षण शोभा तिवारी, जिला समन्वयक निर्माण रजा हसन और एस आर जी अखिलेश सिंह के दो दिन का वेतन/मानदेय अवरूद्ध करते हुये उनके नवीनीकरण प्रतिवेदन मे उल्लेख के लिये जिलाधिकारी द्वारा निर्देशित किया गया।

बेसिक शिक्षा अधिकारी डॉक्टर गोरखनाथ पटेल के के धन्यवाद के साथ बैठक समाप्त हुयी। समस्त विकास खंडों के खंड शिक्षा अधिकारी, सभी जिला समन्वयक, सभी डीटीएफ एवं बीटीएफ के सदस्य तथा एस आर जी उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

भीषण दुर्घटना एक परिवार के आठ सदस्यो की दर्दनाक मौत, पुलिस ने किया विधिक कार्यवाई, इलाके में कोहराम

जौनपुरिया दूल्हा स्टेज पर पिया गांजा तो दुल्हन ने किया शादी से इन्कार,पुलिसिया हस्तक्षेप के बाद बगैर दुल्हन के लौटे बाराती

एक लाख रुपए घूस लेते हुए लेखपाल चढ़ा एन्टी करप्शन टीम के हाथ पहुंच गया सलाखों के पीछे जेल