स्नान करने गये किशोर की पानी में डूबने से मौत, हत्या या दुर्घटना जांच शुरू


जौनपुर। थाना मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के राजापुर प्रथम में दोस्त के साथ तालाब में स्नान करने गए 15 वर्षीय किशोर की तालाब में डूब जानें से मौत हो गई। किशोर की बहन ने साथ नहाने गये दोस्त के ऊपर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उसकी मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है।
बता दें मड़ियाहूं कोतवाली के राजापुर प्रथम गांव में बृहस्पतिवार को  स्व.राजनाथ गौतम का 15 वर्षीय पुत्र अमित कुमार गौतम अपने दोस्त के साथ घर से 200 मीटर दूर पश्चिम तरफ स्थित लालजी पटेल के तालाब में नहाने के लिए गया था। थोड़ी देर बाद ही उसका दोस्त तालाब में डूबने की बात कहते  हुए चिल्लाते घर की तरफ भागा। जिसके बाद गांव के लोगों ने तालाब से अमित के शव को बाहर निकाला और परिजनों को सूचना दी। मौत की सूचना पाकर मृतक की मां तारा देवी एवं बहन बिंदु देवी रोते हुए तालाब के पास पहुंचीं। उसके साथ ही बस्ती के सैकड़ों लोग भी तालाब पर पहुंच गए। मां तारा देवी ने अपने बेटे को उलट पलट कर देखा किसी प्रकार की चोट का निशान नहीं दिखाई पड़ा। तुरंत परिजनों ने नजदीक के एक चिकित्सक को दिखाया जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। मृतक की बहन बिंदु देवी रोते बिलखते उसके ही दोस्त पर भाई की हत्या करने का आरोप लगाने लगी। ग्राम प्रधान रामधारी पटेल ने घटना की सूचना मड़ियाहूं कोतवाली पुलिस को दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस बाबत मड़ियाहूं कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि प्रथम दृष्टया किशोर की मौत तालाब में डूबने से हुई है, लेकिन आंशिक परीक्षण रिपोर्ट आने के बाद घटना का सही पता चल पाएगा। फिलहाल हर पहलू पर जांच की जा रही है। मृतक के मां का आरोप पुलिस पर है कि वह मामले में लीपापोती कर सकती है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर और मछलीशहर (सु) लोकसभा में जानें विधान सभा वारा मतदान का क्या रहा आंकड़ा,देखे चार्ट

मतगणना स्थल पर ईवीएम मशीन को लेकर हंगामा करने वाले दो सपाई सहित 50 के खिलाफ एफआईआर

आयोग और जिला प्रशासन के मत प्रतिशत आंकड़े में फिर मिला अन्तर