दिन दहाड़े लूट: बदमाशो असलहा सटा कर फाइनेंस बैंक के अधिकारी को लूटा,पुलिस छानबीन में जुटी


जौनपुर। थाना जलालपुर के नेहरू नगर चेकडैम के समीप सोमवार की सुबह लगभग 10 बजे  दिन में बाइक सवार दो बदमाशों ने निजी क्षेत्र के उत्कर्ष फाइनेंस बैंक के क्षेत्रीय अधिकारी से पिस्टल के बल आतंकित कर पर 40 हजार रुपये लूट लिए। मामले की छानबीन में जुटी पुलिस कुछ बैंक कर्मियों से भी पूछताछ कर रही है।
आजमगढ़ जिले के मऊ परासी निवासी आकाश यादव उत्कर्ष फाइनेंस बैंक जलालपुर में क्षेत्रीय अधिकारी (सीओ) पद पर कार्यरत हैं। सुबह उन्होंने सैदपुर गांव में समूह के लोगों के साथ मीटिंग की। समूह के बकाया 40 हजार रुपये की वसूली करने के बाद बीबीपुर जा रहे थे। वहां भी समूह के लोगों से लेनदेन करना था। बाइक से वह जैसे ही सैदपुर गांव से केराकत-कबूलपुर मार्ग पर आए। पुलिया के पास पीछे से आए काले रंग की स्प्लेंडर बाइक सवार मुंह ढंके दो बदमाशों ने ओवरटेक कर रोक लिया।
एक बदमाश ने आकाश यादव की कनपटी पर पिस्टल सटाकर दो थप्पड़ मारे और उनका पिट्ठू बैग व मोबाइल लूटकर गयासपुर की तरफ भाग गए। बैग में 40 हजार रुपये व बैंक के कागजात थे। पीछा करने पर गयासपुर के पास आकाश यादव का का मोबाइल सड़क पर फेंका मिला। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। राहगीरों की भीड़ लग गई।
खबर लगते ही थाना प्रभारी निरीक्षक रमेश यादव मय फोर्स मौके पर पहुंच गए। उन्होंने कहा कि उक्त फाइनेंस कंपनी और इसी तरह की अन्य कंपनियों के कर्मचारियों के साथ तीन बार मीटिंग कर हिदायत दी गई थी कि नकदी लाने या देने किसी अकेले व्यक्ति को न भेजें। यदि नकदी अधिक हो तो पुलिस को सूचना दें। इसका पालन नहीं किया गया। हलांकि अब घटना के बाद पुलिस छानबीन कर रही है जल्दी ही बदमाश जेल पहुंच जाएगें।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम