जौनपुर के खेतासराय थाना क्षेत्र में प्रातःकाल तड़तड़ाई गोलियां, एक युवक गम्भीर रूप से घायल, पुलिस छानबीन में जुटी


जौनपुर। जनपद के थाना खेतासराय क्षेत्र  मझौरा गांव में आज शुक्रवार की प्रातःकाल गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका गूंज गया बेख़ौफ बदमाशों ने गोलियों की बौछार करते हुए ग्राम वासी अबुजर उर्फ रूस्तम पुत्र अबुशाद के शरीर को गोलियों से छलनी कर फरार हो गये। घायल को तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के बाद वाराणसी स्थित ट्रामा सेंटर भेज दिया गया है।
उपचार के दौरान घायल अबुजर उर्फ़ रुस्तम ने अपने बयान बताया है कि वह अपने खेत पर तालाब की रखवाली के लिए बने कमरे में सो रहे थे। सुबह पांच बजे पेशाब करने हेतु कमरे से निकले तो देखा कि बाहर की लाइट बंद थी। मैं पेशाब करने लगा तो देखा कि दो व्यक्ति जिसे मैं पहचान रहा था जो किसी को कुछ इशारा कर रहे थे इस मामले को अनदेखा कर जब वापस कमरे की तरफ लौटा ही था कि कमरे में छिपे अज्ञात बदमाश ने मुझ पर ताबड़तोड़ फायरिंग झोंक दिया और मौके से फरार हो गया। रुस्तम ने इस पूरी घटना के लिए अपने ही गांव के ग्राम प्रधान बबलू को जिम्मेदार ठहराया है। घायल अबुजर द्वारा दिए गए बयान के अनुसार चार दिन पूर्व ग्राम प्रधान यह कहकर महाराष्ट्र गया कि मैं एक माह के लिए जा रहा हूं एक महिने में सारा काम निपटवा दूंगा। 
घटना की खबर मिलने पर थाना खेतासराय की पुलिस सहित आसपास थानो की फोर्स मझौरा गांव पहुंच गई पूरा गांव छावनी में तब्दील हो गया। पुलिस तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर हमलावरो की तलाश में जुट गई है। घटनास्थल का निरीक्षण सीओ शाहगंज सहित जिले के वरिष्ठ अधिकारियों ने करते हुए जल्द से जल्द हमलावरो को गिरफ्तार करने के लिए आदेश देते हुए टीम गठित कर दिया है।
ग्रामीण जनो के अनुसार अबुजर उर्फ़ रुस्तम ने ग्राम प्रधान द्वारा गांव में विकास के नाम पर कराए जा रहे कार्यों को लेकर विकास के नाम पर सरकारी धनराशि हड़पने एवं भ्रष्टाचार में सनलिप्तता की लिखित शिकायत जिलाधिकारी को करते हुए ग्राम प्रधान पर गांव में हुए भ्रष्टाचार की जांच टीम गठित कर कानूनी कार्यवाही के लिए 4 सितम्बर को एक प्रार्थना पत्र दिया है इसी रंजिश को लेकर ग्राम प्रधान अबुजर से नाराज है।ग्राम प्रधान द्वारा गांव में कराए गए कार्यों को लेकर असंतुष्ट होकर जांच हेतु आरटीआई भी दाखिल करने की बात बताई जा रही है जिसके बाद से अबुजर और ग्राम प्रधान के बीच दुश्मनी का होना बताया जा रहा हैं कि इस घटना के पीछे कहीं ना कहीं ग्राम प्रधान का हाथ संभावित माना जा रहा है। हलांकि पुलिस हमलावरो को गिरफ्तार करने के लिए दबिश देने के सभी विन्दुओ पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। 

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम