भाजपा सरकार में महिलाओ का सम्मान नही,पार्टी द्वारा जारी फोटो में तुफानी सरोज गायब क्यों?


जौनपुर। सपा नेतृत्व के निर्देश पर लोकतंत्र एवं संविधान बचाओ साईकिल यात्रा तीसरे दिन मड़ियाहूॅ स्थित बाईपास से निवर्तमान जिलाअध्यक्ष डाॅ अवधनाथ पाल एंव विधायक तुफानी सरोज व पूर्व विधायक श्रद्धा यादव ने झंडा दिखाकर रवाना किया। हलांकि पार्टी स्तर से जारी इस कार्यक्रम की फोटोज में तुफानी सरोज नहीं नजर आए है फिर भी उनका नाम प्रमुख रूप से साइकिल यात्रियों को रवाना करने वालो की सूची में रखा गया है। इस अवसर पर साईकिल यात्रियों को संबोधित करते हुए सपा नेताओ ने कहा कि भाजपा का चरित्र षड्यंत्रकारी है। प्रलोभन से वह अपनी सत्ता की भूख पूरी करना चाहती है। लूट और भ्रष्टाचार का बोलबाला है और कानून का राज चौपट है। 
2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को सत्ता से बाहर हो जाना तय है। जनता समाजवादी पार्टी की सरकार बनाना चाहती है। समाजवादी पार्टी के साथ जनता है और जनता का सम्मान समाजवादी पार्टी और सरकार में ही सुरक्षित है। समाजवादी सरकार ने बिजली के लिए व्यवस्था बनाई, भाजपा ने बिजली महंगी की, लोगों को धोखा दिया। भाजपा ने मंडी नहीं बनाई, अस्पतालों में दवा नहीं है, भाजपा सरकार में उद्योग नहीं लगे, विकास कुछ हुआ नहीं अपराधी बेलगाम हैं, भाजपा सरकार में महिलाओं का सम्मान नहीं है, भाजपा सरकार की नियत में विकास कार्य करना नहीं है। 
अगर कोई जनप्रतिनिधि जनसहयोग से कुछ विकास करना चाहे तो उसकी जांच होने लगती है। अपने विपक्षियों को डराने और फर्जी केसों में फंसाने के लिए ईडी, सीबीआई पीछे लगा दी जाती है। जनता अब इस अत्याचारी भाजपा सरकार से छुटकारा पाना चाहती है।
साइकिल यात्रा में मुख्य रूप से राकेश मौर्य,नि० महासचिव अंखड प्रताप यादव, राहुल त्रिपाठी,कैलाश प्रमुख,रामू मौर्य, इशा फारुकी गौरी सोनकरगामा सोनकर राजेश यादव, आशीष घीरू,नितिन सैफई, अशोक नायक, सोनू यादव, अनुपमा पटेल, पवन यादव, संन्दीप यादव, शरद यादव,मंजूर हसन,जेपी यादव,अनील दूबे,पीसी पाल, राकेश पटेल आदि लोग उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त