सुभासपा की बढ़ती ताकत से कुछ राजनैतिक दल उदास और हताश है - ओमप्रकाश राजभर



जौनपुर। सुभासपा के 22वें स्थापना दिवस पर जनपद के पूर्वांचल में स्थित डोभी क्षेत्र के मछली गांव में आयोजित जन सभा को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा 22 वर्ष पहले सुभासपा वाराणसी से शुरू होकर आज प्रदेश में तीसरे नंबर की पार्टी बन गयी है पार्टी के छह विधायक और हजारो प्रधान एवं जिला पंचायत सदस्य चुने जा चुके है।
पार्टी के स्थापना की शुरुआती दौर में  हमारी व हमारी पार्टी की खिल्ली उड़ाने वाले लोग आज निराशा, उदास और बेहोश है सुभासपा का जनाधार धीरे-धीरे प्रदेश ही नहीं बल्कि देश के कई प्रदेशों में बढ़ता जा रहा है। राजभर ने कहा कि पूर्वांचल के किसी भी लोकसभा सीट पर विपक्षियों का खाता नहीं खुलेगा और हमारा गठबंधन प्रदेश में 80 सीट जीतेगी। उन्होंने कहा कि हमारे गठबंधन से कुछ विशेष राजनीतिक दलों  के पेट में दर्द हो रहा है और अपने स्वयं सभी दलों से गठबंधन बारी बारी से किए हुए हैं।
इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव जय प्रकाश सिंह जेपी ने कहा ओमप्रकाश राजभर ही एक ऐसे नेता है जो गरीबों, वंचितों, किसानों, छात्रों और महिलाओं सहित पढ़ाई ,दवाई ,सिंचाई तथा बिजली के मीटर रीडिंग तक जैसी भीषण समस्याओ को विधानसभा में ही नहीं बल्कि राष्ट्रीय नेतृत्व मोदी एवं अमित शाह के समक्ष उठाने का काम करते हैं। जनसभा में प्रदेश सचिव अरविंद सिंह, प्रदेश सचिव रमेश राजभर , मंडल महासचिव चंदन राजभर ,उमेश राजभर, छोटेलाल बनारसी ,जितेंद्र राजभर ,रामानंद राजभर  इरशाद अंसारी, दिनेश सिंह आदि लोग उपस्थित थे।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश