शराब नहीं दी तो सेल्समैन को बदमाशो ने मारी गोली, सेल्समैन की मौत,पुलिस लकीर पीटने में जुटी,जानें क्या है कहांनी


प्रदेश की योगी सरकार अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने के चाहे जितने वादे कर ले लेकिन अपराधो में किसी भी स्तर पर कमी नहीं नजर आ रही है। ताजा घटना जनपद गाजीपुर के गहमर कोतवाली क्षेत्र के भतौरा गांव की  है यहां पर देसी शराब की दुकान पर तैनात सेल्समैन को गुरुवार की देर रात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक हमलावर वारदात को अंजाम देने के बाद बिहार की तरफ भाग गए। जांच में यह बात सामने आई है कि बदमाश शराब के लिए आए थे। दुकान बंद होने की बात को लेकर सैल्समैन से विवाद हुआ था।
देसी शराब की दुकान भतौरा में हैं। गांव से सटी कर्मनाशा नदी के पार बिहार राज्य का राजपुर थाना क्षेत्र पड़ता है। बिहार में शराब बंद होने की वजह से वहां के लोग शराब लेने भतौरा आते हैं। मंगला सिंह की इस दुकान पर आजमगढ़ जिले के रौनापार निवासी धर्मेंद्र सिंह (45) सेल्समैन का काम विगत तीन वर्षों से काम करते थे।
पुलिस के मुताबिक गुरुवार की रात साढ़े दस बजे दो से तीन की संख्या में पहुंचे बदमाश लोगों ने धर्मेंद्र से शराब देने को कहा। धर्मेंद्र सिंह ने दुकान बंद होने की बात कही। इसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया। बदमाशों ने धर्मेंद्र सिंह को दो गोली मारी दी और बक्सर बिहार की तरफ भाग गए। गोली दाएं हाथ और सीने में लगी। मौके पर पहुंची पुलिस धर्मेंद्र को सीएचसी भदौरा ले गई।
प्राथमिक उपचार के  बाद उसे जिला अस्पताल गाजीपुर ले जाया गया। जहां से डॉक्टरों ने ट्रॉमा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। वहां पहुंचने पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 
शुक्रवार सुबह पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी रात 11 बजे हुई। मौके पर सीओ, थानाध्यक्ष पहुंचे थे। प्रारंभिक पूछताछ में घायल ने बताया था कि तीन लोग आए थे। गोली मारने के बाद गल्ला भी लूट ले गए।  हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमें लगी हुई हैं। जल्द ही मामले का खुलासा होगा।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर में तड़तड़ाई गोलियां पत्रकार एवं भाजपा नेता की दिन दहाड़े हत्या, घटना से इलाके में सनसनी

16 मई को कक्षा एक से आठ तक के सभी विद्यालय बन्द रहेगे - बीएसए जौनपुर

लम्बे इंतजार के बाद धनंजय सिंह ने किया रूख साफ आखिरकार गये भाजपा की ही ओर, चुनाव पर कितना होगा इसका असर?