24 जनवरी को कार सेवकों का अयोध्या में प्रवीण भाई तोगड़िया करेंगे सम्मान,निमंत्रण देने पहुंचे चंदौली


चंदौली जनपद के लक्ष्मणगढ़ गांव के लक्षु ब्रह्म बाबा मंदिर के प्रांगण में अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण भाई तोगड़िया कार सेवकों को निमंत्रण देने के लिए पहुंचे थे।
राम जन्मभूमि के आंदोलन में कार सेवकों के साथ अग्रणी भूमिका निभाने वाले प्रवीण भाई तोगड़िया ने कारसेवकों का आह्वान किया कि 22 जनवरी को  लोगों को आमंत्रण भेजा गया है लेकिन मंदिर निर्माण में सबसे अहम भूमिका निभाने वाले देश के कोने-कोने से लगभग 8 लाख राम भक्तों का मेरे द्वारा सम्मान किया जाएगा। इस लिए देश के सभी जनपदों में उनको आमंत्रण देने के लिए प्रवास कर रहे हैं उसी क्रम में वह चंदौली जनपद में भी पहुंचे थे और कार सेवकों से आह्वान किया कि 24 जनवरी को अयोध्या में उनका स्वागत है और सभी कार सेवकों का तिलक करके हम खुद स्वागत करेंगे। उन्होंने कहा कि यह समय हिंदुओं के लिए सुखद कालखंड है। लगभग 500 वर्षों से भगवान राम को अपने घर में स्थापित करने के लिए कई आंदोलन किए गए जिसका परिणाम है कि आज 22 जनवरी को भगवान राम का प्राण प्रतिष्ठा किया जा रहा है।
उन्होंने कार सेवा के दौरान के आंदोलन का जिक्र करते हुए कहा कि पूरे देश के हिंदुओं से सवा रुपए चंदा लिया गया था जिससे 32 सालों तक राजस्थान के पत्थरों को तरासते का काम किया गया। उन्ही 3000 करोड रुपए से मंदिर तैयार हो रही है। हिंदुओं को एकजुट रहने व भगवान के प्रति आस्था रखने के लिए उन्होंने सबसे आह्वान किया कि अपने गांव एवं मुहल्लो के मंदिरों में प्रत्येक मंगलवार एवं शनिवार सुंदरकांड तथा हनुमान चालीसा का पाठ करें ताकि सभी लोगों की भगवान के प्रति आस्था व एकजुट बनी रहे।
 उन्होंने राजनीतिक सवाल से किनारा करते हुए कहा कि मंदिर पर राजनीति होती रही है और होती रहेगी।
इस दौरान सकलडीहा विधानसभा के भाजपा के निवर्तमान प्रत्याशी रहे सूर्यमुनि तिवारी,वरिष्ठ भाजपा नेता राजेंद्र पांडे, विवेक यादव सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

एंटी करप्शन टीम के हत्थे चढ़ा चपरासी ढाई लाख रुपए घूस ले रहा था चपरासी सहित एसीओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद