कौशल पान्डेय के खिलाफ खबर छापने पर हिन्दुस्तान अखबार के ब्यूरो चीफ को मानहानि की नोटिस जारी,और अखबार शोसल मीडिया है जद में


जौनपुर। तहसील मड़ियाहूँ क्षेत्र स्थित ग्राम कनावा निवासी कौशल पान्डेय पत्रकार को लेकर जनपद के समाचार पत्रो और शोसल मीडिया पर चलाई जा रही खबरो को लेकर अब कौशल पान्डेय ने ऐसे सभी समाचार पत्रो के स्थानीय ब्यूरो चीफ और शोसल मीडिया के लोगो को कोर्ट में घसीटने की प्रक्रिया शुरू कर दिया है। इस प्रक्रिया के तहत अभी हिन्दुस्तान समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ को नोटिस बजरिए अधिवक्ता भेजते हुए छापी गयी खबर से अपनी मानहानि होना बताते हुए खबर को एक पक्षीय बताया है। नोटिस के पश्चात सभी के खिलाफ न्यायालय में मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई होगी ऐसा अधिवक्ता का कथन है।
यहां बता दें कि मड़ियाहूँ के पत्रकार उपरोक्त के खिलाफ मड़ियाहूँ विधायक डाॅ आर के पटेल के नाम की तहरीर पर थाना नेवढ़िया में एक मुकदमा पंजीकृत कराया गया है। जिस घटना को लेकर कौशल को अभियुक्त बनाया गया उस घटना का निस्तारण सम्बन्धित दोनो पक्षो के बीच हो गया है जैसा कि दोनो पक्षो के हस्ताक्षर से तैयार नोटरी हलफनामा इसे प्रमाणित कर रहा है। इसके बाद भी विधायक  डाॅ आर के पटेल की सह पर कौशल पान्डेय से पैसे की मांग करते हुए शोसल मीडिया और समाचार पत्रो में खबर लगाकर बदनाम करने का प्रयास जारी है।
मीडिया के इस खेल से दुखी होकर कौशल पान्डेय ने सभी के उपर न्यायालय में मानहानि करने का मुकदमा करने का निर्णय लिया है। इसी के तहत हिन्दुस्तान अखबार के जौनपुर ब्यूरो चीफ को पहली नोटिस जरिए डाक भेजी गई है। कौशल के अधिवक्ता ने बताया कि उन सभी समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ और शोसल मीडिया के लोगो को कोर्ट में खड़ा किया जाएगा। खबर में आखिर हमारे मुवक्किल कौशल पान्डेय का पक्ष क्यो नहीं लिखा गया है जवाब देना होगा। अन्यथा विधिक कार्यवाई संभव होगी।

Comments

Popular posts from this blog

डीएम जौनपुर ने चार उप जिलाधिकारियों का बदला कार्यक्षेत्र जानें किसे कहां मिली नयी तैनाती देखे सूची

पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में जौनपुर की अहम भूमिका एसटीएफ को मिली,जानें कहां से जुड़ा है कनेक्शन

जौनपुर में आधा दर्जन से अधिक थानाध्यक्षो का हुआ तबादला,एसपी ने बदला कार्य क्षेत्र