कालेज परिसर में युवक ने छात्र को गोली मारने के लिए असलहा लेकर दौड़ाया, छात्रो ने छीना असलहा,मामला पुलिस के हवाले


महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में गुरुवार की दोपहर में एक युवक ने असलहा लेकर सरेआम एक छात्र को मारने के लिए दौड़ा लिया। गनीमत रही कि मौके पर मौजूद कुछ छात्रों ने संबंधित युवक से असलहा छीन लिया और उसका माउजर निकाल लिया। ऐसा न करने पर बड़ी घटना हो सकती थी। उधर, इस घटना के बाद से परिसर में तनाव का माहौल बना हुआ है। घटना की वजह एक छात्रा पर कमेंट करना बताया जा रहा है।
दोपहर करीब एक बजे प्रशासनिक भवन चौराहे पर घटी यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। युवक ने जिस छात्र पर असलहा ताना था उसने सिगरा थाने पहुंचकर इसकी लिखित शिकायत भी की है और माउजर भी पुलिस को सौंप दिया है। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही सिगरा इंस्पेक्टर के साथ ही मौके पर एडीसीपी नीतू भी पुलिस फोर्स के साथ पहुंची। उन्होंने चीफ प्रॉक्टर से सीसीटीवी फुटेज के आधार पर असलहा लहराने वाले युवक के बारे में जानकारी मांगी है। 
इस बारे में जहां एडीसीपी नीतू का कहना है कि पुलिस इस मामले में तहरीर और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई करेगी वहीं काशी विद्यापीठ चीफ प्रॉक्टर प्रोफेसर अमिता सिंह का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संबंधित युवक की पहचान कराई जा रही है। उसके आचार्य नरेंद्र देव हॉस्टल में रहने की जानकारी मिली है। जिसके आधार पर आगे की कार्यवाही भी की जाएगी। हॉस्टल के रिकॉर्ड भी खंगाले जा रहे हैं।

Comments

Popular posts from this blog

जिले के पांच प्राथमिक विद्यालयो के औचक निरीक्षण में तीन विद्यालय के मास्टरो को मिली कारण बताओ नोटिस, रोका गया वेतन

स्कूल के आफिस में प्रिसिंपल और टीचर की अश्लील हरकते हुई वायरल,पुलिस क्यों है बेखबर?

परिषदीय विद्यालयो में डिजिटल उपस्थित का शिक्षको के विरोध के बीच अब सीएम योगी का दखल,जानिए जिम्मेदारो को क्या मिला आदेश