कालेज परिसर में युवक ने छात्र को गोली मारने के लिए असलहा लेकर दौड़ाया, छात्रो ने छीना असलहा,मामला पुलिस के हवाले


महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में गुरुवार की दोपहर में एक युवक ने असलहा लेकर सरेआम एक छात्र को मारने के लिए दौड़ा लिया। गनीमत रही कि मौके पर मौजूद कुछ छात्रों ने संबंधित युवक से असलहा छीन लिया और उसका माउजर निकाल लिया। ऐसा न करने पर बड़ी घटना हो सकती थी। उधर, इस घटना के बाद से परिसर में तनाव का माहौल बना हुआ है। घटना की वजह एक छात्रा पर कमेंट करना बताया जा रहा है।
दोपहर करीब एक बजे प्रशासनिक भवन चौराहे पर घटी यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। युवक ने जिस छात्र पर असलहा ताना था उसने सिगरा थाने पहुंचकर इसकी लिखित शिकायत भी की है और माउजर भी पुलिस को सौंप दिया है। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही सिगरा इंस्पेक्टर के साथ ही मौके पर एडीसीपी नीतू भी पुलिस फोर्स के साथ पहुंची। उन्होंने चीफ प्रॉक्टर से सीसीटीवी फुटेज के आधार पर असलहा लहराने वाले युवक के बारे में जानकारी मांगी है। 
इस बारे में जहां एडीसीपी नीतू का कहना है कि पुलिस इस मामले में तहरीर और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई करेगी वहीं काशी विद्यापीठ चीफ प्रॉक्टर प्रोफेसर अमिता सिंह का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संबंधित युवक की पहचान कराई जा रही है। उसके आचार्य नरेंद्र देव हॉस्टल में रहने की जानकारी मिली है। जिसके आधार पर आगे की कार्यवाही भी की जाएगी। हॉस्टल के रिकॉर्ड भी खंगाले जा रहे हैं।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त