अलाव की लकड़ी को लेकर सभासद पहुंच गया हवालात,जानें पूरी कहांनी,आरोप प्रत्यारोप शुरू


जौनपुर। नगर पालिका परिषद जौनपुर में महिला अधिकारी से दुर्व्यवहार और ठेकेदार से मारपीट के मामले में शुक्रवार को मुकदमा दर्ज कर एक सभासद को हिरासत में ले लिया गया है। जानकारी होने पर 12 से अधिक सभासद कोतवाली पहुंच गए। उन्होंने आरोप लगाया कि सभासद ने वार्ड में लकड़ी न जलने की शिकायत चेयरमैन के पति से की थी, इसको दूसरी तरफ मोड़ने का प्रयास किया गया।
ख्वाजगी टोला वार्ड से दीपक जायसवाल पांचवीं बार के सभासद हैं। शुक्रवार को चेयरमैन कक्ष में भाजपा का वार्ड अध्यक्ष और ठेकेदार शिवशंकर साहू से अलाव जलाने को लेकर उनका विवाद हो गया। इस दौरान चेयरमैन मनोरमा मौर्या के पति रामसूरत मौर्य कक्ष में मौजूद थे। इसके बाद ठेकेदार और सभासद में मारपीट का वीडियो वायरल होने लगा। इसको लेकर कोतवाली में दीपक जायसवाल पर मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया। कर अधीक्षक अंजू देवी से अभद्रता के मामले में भी मुकदमा दर्ज किया गया। कोतवाली पुलिस ने दोपहर को सभासद दीपक जायसवाल को हिरासत में ले लिया। जानकारी होने पर साथी सभासद रेनू पाठक, मुकेश सिंह, अबुजर शेख, गप्पू मौर्य आदि कोतवाली पहुंच गए। उन्होंने सभासद को छोड़ने की मांग की। कहा कि चेयरमैन के पति रामसूरत मौर्य के इशारे पर यह सब किया गया। वह चेयरमैन नहीं होने के बावजूद चेयरमैन कक्ष में बैठते हैं। मामला अलाव जलाने को लेकर है, बावजूद इसके दूसरा रूप दिया जा रहा है।
इस बाबत सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता ने बताया कि सभासद पर दो मुकदमे दर्ज किए गए हैं। इसमें एक मुकदमा ठेकेदार शिवशंकर साहू की तहरीर पर मारपीट का और दूसरा नपा की कर अधीक्षक अंजू राय की तहरीर पर अभद्रता, छींटाकशी, सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने के मामले में दर्ज किया गया।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश