अलाव की लकड़ी को लेकर सभासद पहुंच गया हवालात,जानें पूरी कहांनी,आरोप प्रत्यारोप शुरू


जौनपुर। नगर पालिका परिषद जौनपुर में महिला अधिकारी से दुर्व्यवहार और ठेकेदार से मारपीट के मामले में शुक्रवार को मुकदमा दर्ज कर एक सभासद को हिरासत में ले लिया गया है। जानकारी होने पर 12 से अधिक सभासद कोतवाली पहुंच गए। उन्होंने आरोप लगाया कि सभासद ने वार्ड में लकड़ी न जलने की शिकायत चेयरमैन के पति से की थी, इसको दूसरी तरफ मोड़ने का प्रयास किया गया।
ख्वाजगी टोला वार्ड से दीपक जायसवाल पांचवीं बार के सभासद हैं। शुक्रवार को चेयरमैन कक्ष में भाजपा का वार्ड अध्यक्ष और ठेकेदार शिवशंकर साहू से अलाव जलाने को लेकर उनका विवाद हो गया। इस दौरान चेयरमैन मनोरमा मौर्या के पति रामसूरत मौर्य कक्ष में मौजूद थे। इसके बाद ठेकेदार और सभासद में मारपीट का वीडियो वायरल होने लगा। इसको लेकर कोतवाली में दीपक जायसवाल पर मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया। कर अधीक्षक अंजू देवी से अभद्रता के मामले में भी मुकदमा दर्ज किया गया। कोतवाली पुलिस ने दोपहर को सभासद दीपक जायसवाल को हिरासत में ले लिया। जानकारी होने पर साथी सभासद रेनू पाठक, मुकेश सिंह, अबुजर शेख, गप्पू मौर्य आदि कोतवाली पहुंच गए। उन्होंने सभासद को छोड़ने की मांग की। कहा कि चेयरमैन के पति रामसूरत मौर्य के इशारे पर यह सब किया गया। वह चेयरमैन नहीं होने के बावजूद चेयरमैन कक्ष में बैठते हैं। मामला अलाव जलाने को लेकर है, बावजूद इसके दूसरा रूप दिया जा रहा है।
इस बाबत सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता ने बताया कि सभासद पर दो मुकदमे दर्ज किए गए हैं। इसमें एक मुकदमा ठेकेदार शिवशंकर साहू की तहरीर पर मारपीट का और दूसरा नपा की कर अधीक्षक अंजू राय की तहरीर पर अभद्रता, छींटाकशी, सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने के मामले में दर्ज किया गया।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

एंटी करप्शन टीम के हत्थे चढ़ा चपरासी ढाई लाख रुपए घूस ले रहा था चपरासी सहित एसीओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद