भगवा गमछा धारी मनबढ़ युवको ने दरोगा को पीटा, पुलिस एफआईआर दर्ज कर तलाश में जुटी

 

वाराणसी के गोदौलिया चौराहे पर बिना नंबर प्लेट की एक बाइक के बारे में पूछने पर गले में भगवा गमछा डाले अराजकतत्वों ने दशाश्वमेध थाने के एक दरोगा के साथ गालीगलौज और मारपीट की। साथ ही उनका बैच और स्टार नोच कर सरकारी वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया। साथ ही दरोगा को बाद में देख लेने की धमकी दी।
दरोगा आनंद प्रकाश की तहरीर पर सोमवार को दशाश्वमेध थाने में नितिश सिंह, नितेश नरसिंघानी, राहुल सिंह, सन्नी गुप्ता, गप्पू सिंह और 15 अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया गया है। सीसी कैमरों की फुटेज और घटना के दौरान के वीडियो की मदद से पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।
फतेहपुर के बावन, गाजीपुर के मूल निवासी 2019 बैच के दरोगा आनंद प्रकाश दशाश्वमेध थाने में तैनात हैं। बताया कि रविवार रात वह चेकिंग करते हुए गोदौलिया चौराहे पर पहुंचे। उन्होंने देखा कि नारंगी रंग की एक बाइक बांसफाटक से तेजी से दशाश्वमेध की ओर आ रही थी। उन्होंने बाइक को रुकवाया और उस पर सवार युवक से नंबर प्लेट न होने के साथ ही हेलमेट न पहनने का कारण पूछा।
बाइक के पेपर मांगने पर युवक ने कहा कि हमें रोकने की तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई, रुको अभी बताता हूं। कुछ देर बाद 20-22 लोग गोदौलिया चौराहे पर आ गए और पुलिस कर्मियों से गालीगलौज करते हुए धक्का मारकर नीचे गिरा दिए। फिर, सभी बाइक सवार को पुलिस से छुड़ाकर ले जाने लगे और गालीगलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर डंडे से प्रहार किया। सरकारी वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। 

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर में चुनावी तापमान बढ़ाने आ रहे है सपा भाजपा और बसपा के ये नेतागण, जाने सभी का कार्यक्रम

अटाला मस्जिद का मुद्दा भी अब पहुंचा न्यायालय की चौखट पर,अटाला माता का मन्दिर बताते हुए परिवाद हुआ दाखिल

मछलीशहर (सु) लोकसभा में सवर्ण मतदाताओ की नाराजगी भाजपा के लिए बनी बड़ी समस्या,क्या होगा परिणाम?