धनन्जय के जमानत याचिका पर 20 मई तक के लिए बहस टली, जज ने केश डायरी व अपराधिक इतिहास किया तलब


 जौनपुर। जनपद के बाहुबली नेता एवं पूर्व सांसद धनन्जय सिंह की जमानत याचिका पर जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने सुनवाई के पश्चात 20 मई की तारीख लगाते हुए केश डायरी एवं अपराधिक इतिहास तलब करने का आदेश दिया है ।
बतादे कि गत 10 मई को रात्रि 10.30 बजे कारदायी संस्था सीवर ट्रीटमेंट प्लांट के प्रोजेक्ट मैनेजर अभनव सिंघल के तहरीर पर धारा 364, 386, 504, 506 आई पी सी के तहत पूर्व सांसद धनन्जय सिंह एवं उनके सहयोगी सन्तोष विक्रम सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद रात्रि में ही  लगभग  2 बजे के आसपास सांसद के आवास मुहल्ला कालीकुत्ती (शास्त्री नगर) पर भारी पुलिस बल के साथ दविश देकर गिरफ्तार कर लिया और सुबह  8 बजे न्यायालय में प्रस्तुत कर दिया मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने सांसद सहित उनके साथी को  14 दिन के रिमान्ड पर जेल भेज दिया है। 
आज 12 मई  को बजरिये अधिवक्ता सांसद की जमानत याचिका जिला जज के अदालत में दाखिल किया गया जिस पर न्यायाधीश ने 20 मई की तिथि मुकर्रर करते हुए धनन्जय सिंह एवं विक्रम सिंह का अपराधिक इतिहास तलब किया है। इसके बाद तय होगा कि पूर्व सांसद एवं उनके साथी जेल से बाहर निकलेगे या जेल में ही गुजारेंगे ।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम