फिर हत्या: आम तोड़ने को लेकर चार दिन पहले हुआ था विवाद




     जौनपुर। लाक डाऊन अवधि में जनपद के अन्दर बढ़ रही अपराधिक घटनाओं पर पुलिस का नियंत्रण नहीं हो पा रहा है। नहीं अपराध करने वालों में कानून अथवा पुलिस का कोई खौफ ही नजर आ रहा है 
। तभी तो आये दिन हत्या जैसी जघन्य घटनाएं जिले में कारित हो रही है। बीते सोमवार को  जलालपुर थाना क्षेत्र के इस्मैला गांव में सायं  7 बजे के आसपास  आम तोड़ने के विवाद में लाठी-डंडे से पिटाई कर 20 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई।
मिली जानकारी के अनुसार  इस्मैला गांव में चार दिन पूर्व आम तोड़ने के दौरान अवधेश मौर्य (20) का गांव के राजभर बस्ती के युवकों से विवाद हुआ था। सोमवार की शाम 7 बजे अवधेश का पड़ोसी गेहूं पिसाने राजभर बस्ती की ओर गया था 
 वहां पुराने आम तोड़ने के मामले को लेकर राजभर बस्ती के लड़कों से विवाद हो रहा था । इसी दौरान वहां अवधेश भी पहुंच गया। अवधेश को देखते ही राजभर बस्ती के लोगों ने लाठी-डंडे से उस पर हमला कर दिया। इससे उसके सिर में गंभीर चोट आई। घटना के पश्चात  आसपास के लोग उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

 घटना की सूचना पाकर सीओ केराकत अजय कुमार श्रीवास्तव, एसओ जलालपुर  पन्नेलाल, जफराबाद एसओ मदनलाल आदि फ़ोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए। एसओ पन्नेलाल के मुताबिक तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। अपराध कारित करने के बाद हमलावर घरों से फरार हो गये । पुलिस इधर उधर हाथ पांव मारी लेकिन हत्यारे पुलिस की पकड़ में नहीं आ सके है । घटना को लेकर गांव में जातिय तनाव कायम है पुलिस का पहरा लगा हुआ है।

Comments

Popular posts from this blog

डीएम जौनपुर ने चार उप जिलाधिकारियों का बदला कार्यक्षेत्र जानें किसे कहां मिली नयी तैनाती देखे सूची

पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में जौनपुर की अहम भूमिका एसटीएफ को मिली,जानें कहां से जुड़ा है कनेक्शन

जौनपुर में आधा दर्जन से अधिक थानाध्यक्षो का हुआ तबादला,एसपी ने बदला कार्य क्षेत्र