सरकार का मिशन शक्ति बेअसर,4 साल की बच्ची से हैवानियत,मुकदमा दर्ज अभियुक्त पहुंचा जेल

 


उतर प्रदेश सरकार द्वारा महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा को लेकर किया जा रहे प्रयासों का असर अपराधियों पर नहीं पड़ता नजर आ रहा है तभी तो मासूम बच्चियाँ हैवानित का शिकार होने लगी है। सरकार की मिशन शक्ति कागजी साबित होती जा रही है। ताजा मामला डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा  के प्रभार वाले जिले रायबरेली के खीरों थाना क्षेत्र का है। यहां पर एक नाबालिग किशोर ने 4 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया खून से लथपथ मासूम बच्ची जब अपने परिजनों के पास पहुंची तब इस घिनौनी वारदात की जानकारी हुई । इसके बाद पीड़ित अपनी बच्ची को लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज करवाई। बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना से पुलिस महकमा सकते में आ गया और पुलिस ने हरकत में आते हुए एफआईआर दर्ज कर बच्ची को मेडिकल कराया  और टीम बनाकर आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर लिया।


प्रदेश सरकार के डिप्टी सीएम प्रभार वाले जिले रायबरेली में जहाँ मिशन शक्ति अपनी कार्यशैली से पूरे प्रदेश में अपनी धाक जमाने का दावा करता फिर रहा है । वहीं पर बीती रात एक मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की घटना ने सबको सकते मे डाल दिया। जानकारी के अनुसार खीरों थाना क्षेत्र के गाँव मे नाबालिग किशोर ने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गया। खून से लथपथ रोती बिलखती बच्ची जब अपने घर पहुँची तब सबके होश उड़ गए। घरवाले अपनी बच्ची को थाने लेकर पहुँचे और मामला दर्ज करवाया। पीड़ित की माँ के अनुसार उसके गांव रनापुर पहरौली में घर के सामने रहने वाले हैवान ने उसकी 4 साल की बच्ची के साथ गलत काम किया है, पुलिस उसको पकड़ लाई है। थाने में मुकदमा अपराध संख्या-369/2020 धारा-376, 3/4 अधिनियम के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत कर कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

बच्ची के साथ रेप की सूचना पर पुलिस महकमे हड़कंप मच गया। खीरों पुलिस ने एक्शन में आते हुए आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर लिया और नाबालिग होने के चलते उसे किशोर न्यायालय में पेश किया गया । अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव का कहना है कि 4 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है विधिक कार्रवाई करके उस को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।



Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड